चार्ल्स शोभराज की स्टोरी दर्शकों कर रही हैरान

 08 Apr 2021 12:50 AM

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरी ‘द सर्पेंट’, हत्या, चोरी और लुभावने व्यक्तित्व से लोगों को बेवकूफ बनाने वाले चार्ल्स शोभराज की जिंदगी पर बनी रियल लाइफ स्टोरी है। 2 अप्रैल को रिलीज हुई इस मूवी को आईएमडीबी 7.7 रेंटिंग मिली है। शहर में इसे यंगस्टर्स काफी पसंद कर रह रहे हैं, क्योंकि यह किरदार हमेशा ही लोगों की जिज्ञासा का विषय रहा है। आज की पीढ़ी ने इसके बारे में सुना जरूर है, लेकिन अब इसकी कहानी को नजदीक से जानने का मौका मिल रहा है। यही वजह है कि ज्यादातर लोगों ने इसके 5 से 8 एपिसोड देख लिए हैं। इसमें फ्रेंच एक्टर तहार रहीम ने चार्ल्स शोभराज का किरदार निभाया है। जेना कोलमैन चार्ल्स की क्राइम पार्टनर मैरी-एंड्री लेक्लर्स की भूमिका में नजर आई हैं।

70 के दशक के सीन काफी रियल

द सर्पेंट की स्टोरी ने पूरे समय बांधे रखा। सीरीज की स्टोरी न ज्यादा तेज थी न ही स्लो। तहार रहीम ने चार्ल्स शोभराज का रोल काफी अच्छा किया है। 70 के दशक के सीन्स काफी रियल लगे। कई ऐसे पहलू पता चले जो मुझे बिलकुल भी पता नहीं थे। अगर आप वीकेंड पर कोई अच्छी वेब सीरीज की तलाश में हैं तो यह जरूर देखनी चाहिए।

शोभराज के साथ होती है दुनिया की सैर

चार्ल्स शोभराज की भूमिका निभाने वाले तहार रहीम बेमिसाल हैं और मोनिक बनी जेना कोलमैन अपने एक्टिंग के लिए याद रह ती हैं। लेखकों ने कहानी को कहीं ढीला नहीं पड़ने दिया। सीरीज को तमाम इंटरनेशनल लोकेशन पर फिल्माया गया है। यही वजह है कि 'द सर्पेंट' में चार्ल्स शोभराज के साथ आप भी दुनिया की सैर कर लेते हैं।