Breaking News

मुझे पता है तुम मेरे साथ हो,यह हर दिन मुझे तोड़ता है, फिर मैं सोचती हूं कि तुम यहीं कहीं हो: रिया चकवर्ती

 15 Jun 2021 01:15 AM

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर उनके दोस्तों, परिवार और फैन्स के अलावा उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी उन्हें याद किया है। सुशांत के निधन के एक साल पूरा होने के बाद रिया ने सोशल मीडिया पर अपनी और सुशांत की एक तस्वीर शेयर करते हुए सुशांत के प्रति अपना प्यार जताया है और एक लंबा इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

रिया ने अपने पोस्ट में लिखा‘ऐसा कोई पल नहीं है, जहां मुझे यह यकीन हो जाए कि तुम अब यहां नहीं हो। वो कहते हैं कि समय सब कुछ ठीक कर देता है, लेकिन मेरे लिए तो तुम ही समय और मेरे सब कुछ थे। मुझे पता है कि अब तुम मेरे गार्जियन एंजेल हो। मुझे अपनी दूरबीन से चांद से देख रहे हो और मेरी रक्षा कर रहे हो। मैं हर दिन तुम्हारा इंतजार करती हूं कि तुम आओगे और मुझे ले जाओगे, मैं हर जगह तुम्हें ढूंढती हूं- मुझे पता है कि तुम यहां मेरे साथ हो। यह मुझे हर दिन तोड़ता है, फिर मैं सोचती हूं कि तुम यहीं कहीं हो ।

इमोशनल हुईं श्रद्धा कपूर

सुशांत को याद कर श्रद्धा कपूर भी इमोशनल हो गईं। उन्होंने सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- चमकते रहो, प्यार सुश।

अंकिता लोखंडे ने अपने घर पर किया हवन

दिवंगत एक्टर सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सरी पर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपने घर पर हवन किया है। इसका एक वीडिया भी उन्होंने सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर किया है।उन्होंने सुशांत की याद में कैंडल और दीया भी जला रखा है। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था ,लेकिन सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सी के एक दिन पहले ही वे दोबारा एक्टिव हुई हैं।

सारा ने लिखा मुझे एक्टिंग की दुनिया से इंट्रोड्यूस कराया

सारा अली खान ने अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था। उन्होंने सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा-जब भी मुझे मदद, सलाह और हंसी की जरूरत होती थी तो तुम हमेशा मेरे साथ होते थे। तुमने मुझे एक्टिंग की दुनिया से इंट्रोड्यूस कराया, मुझे विश्वास दिलाया कि सपने पूरे भी होते हैं और मुझे वो दिया जो आज मेरे पास है। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम चले गए हो, लेकिन जब भी मैं सितारों को, उगते सूरज और चांद को देखती हूं तो मुझे पता चलता है कि तुम वहां हो।