किसी ने लिया IPL के लिए सब्सक्रिप्शन तो कोई फार्म हाउस में देखेगा क्रिकेट मैच

 08 Apr 2021 12:59 AM

क्रिकेट का फेस्टिवल माना जाने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है। यह लगभग एक महीना चलेगा, जिसकी दीवानगी पूरी दुनिया में देखी जाती है। आईपीएल को लेकर भोपाल में भी हर बार क्रेज रहता है, लेकिन इस बार कोविड के चलते न इसे किसी कैफे में एंजॉय कर सकेंगे न ही स्टेडियम में देखने जा पाएंगे। ऐसे में भोपाल शहरवासियों ने अपने-अपने हिसाब से प्लानिंग कर मैच देखने का प्लान किया है क्योंकि लॉकडाउन के दिनों में यही उनके टाइम पास का सहारा बनने वाला है। कई लोगों ने आईपीएल देखने ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी ले लिया है। कई लोगों ने पूरा सीजन देखने की प्लानिंग भी कर ली है जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं।

मुंबई पहली और चेन्नई दूसरी फेवरेट

नेशनल लेवल क्रिकेटर भी हूं। मैं खुद मुंबई इंडियंस टीम को फॉलो को करता हूं। जब सचिन तेंदुलकर थे इसलिए फेवरेट थी अब रोहित शर्मा की वजह से फेवरेट है। अगर परफॉर्मेंस की बात करें तो चेन्नई दूसरी टीम है जो इस बार जीतकर धोनी के फैन्स को गिट दे सकते हैं। इस बार कोलकाता टीम से वेंकटेश अय्यर जुड़े हैं जो इस बार शाइनिंग प्लेयर हो सकते हैं।

फार्म हाउस किया बुक

मेरे 10 फ्रेंड्स जो आईपीएल के फैन हैं। हम हर साल किसी कैफे या रेस्त्रां में जाकर मैच देखते थे, लेकिन इस साल कोविड को ध्यान में रखते हुए अचारपुरा पर फार्म हाउस बुक किया है,जहां हम प्रोजेक्टर पर मैच देखेंगे। इसके साथ में हम सभी बाहर से खाना न आर्डर करते हुए वहीं खाना भी कुक करेंगे और मैच एन्जॉय करेंगे।

14 सीजन से देख रहा

मैं आईपीएल को पिछले 14 सीजन से फॉलो कर रहा हूं। मुझे स्टेडियम में मैच देखना अच्छा लगता है। मेरा एक ही फेवरेट प्लेयर है, महेंद्र सिंह धोनी जिसके लिए मैंने आईपीएल देखना शुरू किया था। अब कोरोना के चलते मैं स्टेडियम में तो मैच नहीं देख पाऊंगा लेकिन अपने फ्रेंड्स के साथ घर पर ही मैच देखूंगा।

रोहित शर्मा के पोस्टर लगाए रूम में

मेरा आईपीएल में सबसे फेवरेट प्लेयर रोहित शर्मा है। मैंने रोहित के पोस्टर्स भी अपने रूम में लगाए हैं। वे मेरे आल टाइम फेवरेट क्रिकेटर हैं। उन्हें मैं पहले सीजन से फॉलो कर रहीं हूं। मेरे लिए वो फेवरेट इसलिए भी हैं क्योंकि मुंबई इंडियंस पांच बार चैंपियन भी रह चुकी है। साथ ही इस बार मुंबई की टीम बहुत दमदार भी है जो इस बार भी आईपीएल जीतकर 6 सीरीज जीतने का दम रखती है।