मेंटल ट्रॉमा से बचने के लिए पॉजिटिव एनवायर्नमेंट बनाए रखा: शिवानी तोमर

 20 Feb 2021 01:08 AM

टेलीविजन पर दर्शकों को एक अधूरी प्रेमकहानी अग्नि-वायु को देखने का मौका मिलेगा इस सीरियल के लीड एक्टर्स शिवानी  तोमर और गौतम विज शुक्रवार को भोपाल पहुंचे जहां उन्होंने सीरियल और अपने एक्सपीरियंस आईएम भोपाल से शेयर किए। आईएन10 मीडिया नेटवर्क का नया हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल इशारा भारतीय टेलीविजन पर कुछ अनोखी कहानियों से दर्शकों को रूबरू कराने के लिए सुर्खियों में है।

देखने को मिलेगी अलग प्रेम कहानी

गौतम विज ने वायु का किरदार निभाने के अनुभव के बारे में कहा कि अग्नि- वायु मेरे लिए बहुत खास है। इस शो में वायु के किरदार के साथ पूरी तरह से अपनी पहचान कायम कर सका हूं। मेरी तरह वायु भी लोगों से आसानी से घुलमिल जाता है और उसके व्यक्तित्व में कई शेड्स हैं। अग्नि के साथ प्रेम कहानी काफी खूबसूरत, गहरी और काफी रोमांचक है। वहीं शिवानी तोमर ने इस शो में अग्नि का किरदार निभाने से जुड़े अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि दर्शकों ने पहले बहुत सी प्रेम कहानियां देखी होंगी, पर यह कहानी काफी अलग है। अग्नि और वायु दोनों एक दूसरे से दूर रहने की कोशिश करते हैं, लेकिन किस्मत उन दोनों को एक दूसरे के करीब लाने में अपनी प्रमुख भूमिका निभाती है। अग्नि बेहद मजबूत शख्सियत वाली प्यारी और वफादार लड़की है, लेकिन जब उसके सिद्धांतों पर सवाल उठाए जाते हैं तो उसे प्यार और अपने विश्वास में किसी एक को चुनने के लिए मजबूर होना पड़ता है। गौतम विज ने तंत्रा सीरियल से काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

लॉकडाउन की वजह से वेब सीरीज बंद हुई

लॉकडाउन में मेंटल ट्रॉमा से गुजरने पर एक्ट्रेस शिवानी तोमर ने बताया कि कोरोना से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बहुत नुकसान हुआ है। उस समय मेरी एक वेब सीरीज भी शूट हो रही थी जो लॉकडाउन लगने के बाद से अभी भी शुरू नहीं हो सकी और फाइनली वह प्रोजेक्ट ही बंद हुआ है। मैं हमेशा अपने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के साथ ही रहीं हूं और उस समय मुझे भी डर लगा रहा कि कैसे सर्वाइव करूंगी। एक तरह का मेंटल प्रॉब्लम सभी झेल रहे थे। पहली बार ऐसा हुआ कि मैं भी अकेली रह रही थी और कोई भी साथ में नहीं था। उन हालात ने मुझे सिखाया कि ऐसी परिस्थिति में आप अपने आप को कैसे पॉजिटिव थिंकिंग के जरिए खुश रह सकते हैं।