बीजेपी सांसद लालवानी बोले- मीडिया वाले ही कोरोना फैला रहे; कांग्रेस ने कहा- शिवराज माफी मांगें

 03 May 2021 02:50 PM

इंदौर। इंदौर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद शंकर लालवानी ने कोरोना संक्रमण को लेकर गैर जिम्मेदाराना बयान दिया है। उन्होंने देश और राज्य में कोरोना संक्रमण फैलाने का आरोप मीडिया पर मढ़ा है। लालवानी ने मीडियाकर्मियों पर गुस्सा निकाला और कहा कि तुम लोग ही कोरोना फैला रहे हो। लालवानी रविवार को एमवाय अस्पताल में दौरा करने गए थे। उन्होंने यहां मीडियाकर्मियों को दूर करते हुए कहा कि तुम्हारे कारण ही कोरोना फैल रहा है। इंदौर सांसद लालवानी इससे पहले भी कई विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहे हैं।

इधर, कांग्रेस नेता अरुण यादव ने सोशल मीडिया पर इंदौर सांसद के बयान की निंदा की।उन्होंने लिखा- इंदौर सांसद शंकर लालवानी का शर्मनाक बयान कि मीडियाकर्मी कोरोना फैला रहे हैं, जबकि हमारे मीडिया के साथी निस्वार्थ सेवाभाव से कवरेज कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी मीडियाकर्मियों को कोरोना वॉरियर का दर्जा देने की बात करती है। मोदीजी-शिवराजजी को मीडिया से माफी मांगना चाहिए।

 

सीएम ने फ्रंटलाइन वर्कर घोषित करने का फैसला किया
कोरोना संकट के बीच पत्रकारों के दायित्वों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को फैसला लिया। शिवराज ने कहा कि हमारे पत्रकार मित्र कोविड के खतरनाक काल में अपनी जान जोखिम में डाल कर अपने धर्म का निर्वाह कर रहे हैं। मध्य प्रदेश में सभी अधिमान्यता प्राप्त पत्रकारों को हमने फ्रंटलाइन वर्कर घोषित करने का फैसला किया है।