डीजे वाला बाबू बजा रहा था गाना, पुलिस ने बजाया बैंड

 04 May 2021 08:58 PM

 इंदौर। कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने के लिए पुलिस चौतरफा नजर रख रही है। संक्रमण की तीव्रता और मरीजों की बढ़ती संख्या देखने के बावजूद विवाह समारोह आयोजित करने से नहीं डर रहे हैं। ऐसे ही मामलों में इंदौर पुलिस ने डीजे साउंड ऑपरेटर और बैंड बाजा दुकानदार पर केस दर्ज किया। इसी तरह शादी समारोह करने पर भी मामला दर्ज किया गया है।  सिमरोल थाना प्रभारी के मुताबिक रंजीत पुत्र सोनू भिलाला निवासी महीगांव और रामसिंह पुत्र सोपा निवासी गाजिंदा पर केस दर्ज किया गया है। डीजे ऑपरेटर गाजिंदा के एक विवाह समारोह में डीजे बजा रहा था, वहीं वधु पक्ष के परिजन पर कानून उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है। इसी तरह खुड़ैल थाना क्षेत्र के जामनिया खुर्द गांव में शादी समारोह आयोजित किया जा रहा था। इस प्रकरण में गांव के मुकेश मिथोरिया और पलासिया निवासी मोहनलाल के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। 

बैंड वाला दुकान खोलकर बैठा था..
मल्हारगंज थाना क्षेत्र में बियाबानी निवासी दिलीप बसोड़ बड़ा गणपति मंदिर के पास बैंड की दुकान खोलकर बैठा था। प्रतिबंध के बावजूद दुकान खोलने पर उसके खिलाफ धारा 188 का केस दर्ज किया है। 

नंदानगर में खुला था बाजार :
परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के नंदानगर में चार दुकानदारों पर केस दर्ज किया गया है। कमल ट्रेडर्स, श्रीराम किराना, साहू ट्रेडर्स और एक गैरेज संचालक के खिराफ केस दर्ज किया है। इसी तरह पलासिया और हीरा नगर के दो दुकानदारों पर केस दर्ज किया गया।