जिम ट्रेनर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, सुसाइड नोट में लिखा- अंतिम संस्कार में गर्लफ्रेंड ना आए

 29 Aug 2021 05:11 PM

इंदौर। छावनी इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से सुसाइड नोट मिला। इसमें उसने लिखा कि प्रेमिका को मेरे अंतिम संस्कार में शामिल मत करना। अगर मेरी आखिरी इच्छा पूरी नहीं की गई तो आत्मा भटकती रहेगी। युवक एक जिम में ट्रेनर था। कुछ समय पहले ही जॉब छूट गई थी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

संयोगितागंज पुलिस के मुताबिक, गोपाल वर्मा (24 साल) जिम ट्रेनर है। शनिवार रात वह खाना खाने के बाद कमरे में सोने चला गया। इसके बाद सुबह देर तक सोकर नहीं उठा। इस बीच, उसका भाई नितेश कमरे में क्रिकेट खेलने जाने के लिए जूते पहनने पहुंचा तो गोपाल को फंदे पर झूलते देखा। उसने भाई को नीचे उतारा और तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा। वहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। 

प्रेमी-प्रेमिका 60 फीट ऊंचे पुल से कूदे, हालत गंभीर, रिश्ते में मौसी लगती है लड़की

लॉकडाउन में काम छूट गया था
नितेश ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से कुछ समय से गोपाल का काम छूट गया था। नितेश के अलावा उसका एक और भाई अंकुश भी है। जबकि माता-पिता घर में ही रहते हैं।

संपत्ति विवाद में चचेरी बहनों से भी नाराज था
पुलिस जांच में सामने आया है कि नितेश का परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। इस वजह से वह चचेरी बहनों से भी नाराज था। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट जब्त किया है। इसमें उसने लिखा है कि दोनों चचेरी बहनों को मेरा चेहरा मत दिखाना। प्रेमिका को भी अंतिम संस्कार में शामिल मत करना। अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं। भाई अंकुश ने बताया कि उसके चाचा की दो बेटियां हैं, जिनकी शादी हो गई है। संपत्ति विवाद में दोनों चचेरी बहनें दखल दे रही थीं। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी कारण से गोपाल ने सुसाइड नोट में उनसे नाराजगी जताई है।

शादी में नहीं बुलाने पर दोस्त ने दूल्हे को जमकर पीटा, बोला- न्योता नहीं दिया तो दारू के लिए पैसा दो