इंदौर: जीजा को चौराहे पर खड़ा करके 12 वार चाकुओं से गोदकर मार डाला, बहन के लवमैरिज से नाराज थे भाई

 01 Mar 2021 11:59 AM

इंदौर। यहां मोती तबेला में बहन की लव मैरिज से नाराज दो भाइयों ने बहनोई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। आरोपियों ने प्लान के तहत बहनोई को चौराहे पर बुलाया। यहां बातचीत की। फिर सरेराह चाकुओं से 12 वार किए। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक दो महीने पहले ही आरोपियों की बहन से शादी की थी।

घटना रविवार शाम करीब 6 बजे की है। आरोपियों ने मोती तबेला स्थित रॉयल कैफे के सामने हमला किया। रावजी बाजार थाना टीआई सविता चौधरी के मुताबिक, देवास निवासी समीर (30 साल) दो महीने पहले अलमास नाम की लड़की को भगाकर ले गया था। दोनों ने परिवार की मर्जी के खिलाफ अहमदाबाद में निकाह कर लिया। अलमास के पिता नईम की तबीयत खराब होने से रविवार को समीर और अलमास उनसे मिलने मोती तबेला आए थे। समीर ने ससुराल में चाय पी और कुछ देर चर्चा करता रहा। थोड़ी देर बाद अलमास का भाई बकार उसे चिकन की दुकान देखने का बोलकर चौराहा पर ले आया। यहां पहले से मौजूद उसका भाई अयाज भी आ गया और दनादन चाकू मारना शुरू कर दिए। आरोपियों ने करीब 12 बार चाकू से हमला किया और फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

रिश्तेदार बोलते थे- बहन को ले गया नौकर
आरोपियों की मोती तबेला में चिकन की दुकान है। समीर यहां काम करता था। इसी दौरान उसको आरोपियों की बहन अलमास से प्रेम हो गया और वह उसे भगाकर ले गया। निकाह की खबर मिलने पर आरोपियों के रिश्तेदार ताने देते थे। बदला लेने के लिए आरोपी समीर को चौराहा पर लेकर आए और हत्या कर दी।