इंदौर: लड़की को मोहल्ले के लड़के से प्यार, परिजन ने विरोध किया तो बोली- जबरदस्ती की तो मर जाऊंगी

 06 Apr 2021 03:41 PM

इंदौर। इंदौर में सदर बाजार थाना क्षेत्र में एक लड़की को मोहल्ले के ही लड़के से प्यार हो गया। परिजन के विरोध करने पर वह लड़के के साथ भाग गई। बाद में पुलिस ने तलाश लिया तो हंगामा हो गया। सोमवार देर रात पहले दो पक्षों में विवाद होने से पथराव हो गया। लड़का-लड़की सुरक्षा की मांग को लेकर थाने पहुंचे। थाने के सामने भी दोनों पक्ष हंगामा करने लगे। पुलिस ने युवक-युवती के बयान दर्ज किए। युवती ने कहा है कि वह युवक के साथ रहना चाहती है। उसे अलग किया तो सुसाइड कर लूंगी।

सदर बाजार पुलिस के अनुसार, दो दिन पहले युवती के परिवार वालों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस को पता चला कि युवती किसी लड़के के साथ चली गई है। लोकेशन ट्रैस की तो अरबिंदो क्षेत्र में होना पाया गया। पुलिस ने उन्हें खोजा तो वे सुरक्षा के लिहाज से पुलिस के साथ थाने पहुंच गए। दोनों पक्ष के परिजन भी थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे। पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे। पुलिस ने उन्हें खदेड़ा तो वे पत्थर फेंकने लगे। बाद में पुलिस ने सख्ती दिखाकर खदेड़ा।  दोनों बालिग हैं और मर्जी से एक साथ होने की बात कह रहे हैं।

युवती का कहना है कि वह 21 साल की है और बालिग है और मर्जी से लड़के के साथ आई है। मुझ पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं है। अपने प्रेमी के साथ शादी कर जीवन जीना चाहती हूं। किसी और से मैं शादी नहीं करना चाहती हूं। मेरे माता-पिता जबरदस्ती कर रहे हैं। वे कहीं और मेरी शादी करना चाहते हैं। मुझे ज्यादा परेशान किया तो मैं जान दे दूंगी।