इंदौर में 17 साल के प्रेमी ने 16 साल की प्रेमिका से 16 लाख रुपए ऐंठे, आखिरी बार घर में रुपए देते पकड़ी गई; अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लेकमेल करता था

 26 Jul 2021 09:36 PM

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 17 साल के प्रेमी ने 16 साल की प्रेमिका को ब्लेकमेल करके 16 लाख रुपए ऐंठ लिए। आखिरी बार एक लाख रुपए घर पर देते समय लड़की पकड़ी गई तो मामले का खुलासा हुआ। आरोपी प्रेमी लड़की को उसका अश्लील वीडियो दिखाता था और ब्लेकमेल कर पैसे लेता था। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

मामला इंदौर के पास बड़गोंदा थाना क्षेत्र के कोदरिया गांव का है। यहां रहने वाले 17 साल के लड़के का पड़ोस में रहने वाली 16 साल की लड़की से अफेयर था। इस दौरान आरोपी ने लड़की की अश्लील वीडियो बना लिया। इसी बीच, आरोपी को पता चला कि लड़की के पिता ने चार करोड़ रुपए की जमीन बेची है तो वह अपनी गर्लफ्रेंड को अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

उसने लड़की से धीरे-धीरे 16 लाख रुपए ले लिए। दो दिन पहले उसने फिर पैसे की डिमांड की। लड़की घर पहुंची और अलमारी से पैसे चोरी कर रही थी। घर वालों ने देख लिया तो उससे कारण पूछा। लड़की ने पिता को सारी कहानी बता दी। लड़की ने बताया कि वह प्रेमी की ओर से बार-बार रुपए मांगे जाने से परेशान हो गई थी।  पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।