इंदौर में सेक्स रैकेट: थाइलैंड से बुलवाई थीं लड़कियां, ग्राहक से 5 से 10 हजार रुपए लेते, लड़कियों को सिर्फ 2 से 3 हजार मिलते थे

 24 Feb 2021 07:18 PM

इंदौर। इंदौर के विजय नगर में स्पा सेंटर के आड़ में चले रहे देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा किया था। यहां से 12 लड़कियां और 9 लड़कों समेत 21 आरोपी गिरफ्तार किए गए थे। पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाले जानकारी सामने आई है। संचालक की मानें तो वह ग्राहकों से 5 से 10 हजार रुपए तक वसूलता था। जबकि धंधे में शामिल लड़कियों को कमीशन के तौर पर 2 से 3 हजार रुपए दिया करता था। इस धंधे के लिए उसने थाईलैंड की लड़कियों को भी नौकरी में रखा था। ग्राहक के केबिन में जाते ही बिजी होने का बोर्ड दरवाजे पर टांग दिया जाता था। 

पुलिस ने बताया कि जब टीम स्पा सेंटर के अंदर पहुंची, तो केबिन में कई लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले। केबिन में आपत्तिजनक सामग्री भी रखी थी। टीम ने सभी केबिन को सर्च किए तो यहां से 12 लड़कियां और 9 लड़के पकड़ में आए। इसमें कुछ विदेशी युवतियां भी थीं।

पुलिस के अनुसार संजय वर्मा स्पा सेंटर संचालित करता है। इसके अलावा पुलिस ने सचिन, अनिल, प्रदीप, नितेश, योगेश, अजय, नरेन्द्र और मयूर को पकड़ा। संजय वर्मा ने स्वीकारा कि वह टोकन देकर ग्राहकों को अंदर भेजता था, जहां 2 से 3 हजार रुपए कमीशन युवतियों को देह व्यापार के लिए देता था। वह ग्राहकों से 5 से 10 हजार रुपए वह वसूलता था।

इंदौर के अलावा कुछ लड़कियां थाईलैंड की रहने वाली हैं। वहीं, कुछ भोपाल और देवास की भी महिलाएं शामिल हैं। थाईलैंड की युवतियों के पास से वीजा नहीं मिले हैं। पुलिस पता कर रही है कि वे आखिर बिना वीजा के भारत कैसे आईं। स्पा संचालक के मालिक का नाम जिन्नी होना पता चला है। आरोपियों के पास से करीब 25 मोबाइल, नकदी और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है।