ये कैसी सख्ती : कोरोना कर्फ्यू तोड़ने वालों को तहसीलदार ने बनाया मेंढ़क, बैंड बाजे के साथ मेंढ़क कूद करवाकर निकाला जुलूस, लाते भी मारी

 03 May 2021 12:48 PM

इंदौर। कोरोनाकाल में लोग घर से बाहर न निकले, इसके लिए पुलिस और प्रशासन सभी को हिदायत दे रहा है। लेकिन इंदौर के पास देपालपुर विधानसभा क्षेत्र में एक प्रशासनिक अधिकारी की सख्ती को देखकर जनता नाराज है। दरअसल, देपालपुर विधानसभा में तहसीलदार बजरंग बहादुर कोरोना कर्फ्यू में लापरवाही बरतने वाले लोगों को में लातों से मार रहे हैं। लोगों ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन किया था। लोगों के लात मारने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला सामने आने पर तहसीलदार बजरंग बहादुर के खिलाफ कार्यवाही करने की भी मांगे उठने लगी है।

देपालपुर इलाके के चमन चौराहे की घटना ने तहसीलदार बजरंग बहादुर की कार्यशैली पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। तहसीलदार द्वारा कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के साथ कार्यवाही करने के दौरान मेंढ़क बनाना और लाते मारने की घटना से नाराजगी है। बता दें कि कर्फ्यू उल्लंघन करने वालों को तहसीलदार ने मेंढ़क कूद करके आधा किलोमीटर चलने के लिए कहा। इसके लिए तहसीलदार ने बकायदा बैंड-बाजे के साथ जुलूस भी निकाला।