इमरजेंसी लैंडिंग: यूनाइटेड बोइंग 777 के इंजन में आई खराबी, फ्लाइट में सवार 341 लोग सुरक्षित

 21 Feb 2021 10:26 AM

डेनवर। होनोलूलू जाने वाले यूनाइटेड एयरलाइंस बोइंग 777-200 प्लेन कि  शनिवार को डेनवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। टेकऑफ करते ही इसके इंजन में खराबी आ गई थी। जिसके बाद प्लेन डेनवर लौट आया । फलाइट में 341 लोग सवार थे। इस बात की जानकारी फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (एफएए) ने दी है।
जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस प्लेन की तस्वीरें वायरल होने लगी। इन फोटो में देखा जा सकता है कि एक घर के सामने इंजन का नैले (विमान के इंजन का ढक्कन) का एक हिस्सा गिर गया है। पुलिस ने इसके मलबे की तस्वीरें भी शेयर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। घटना की जांच की जा रही है। 
कोलोराडो में ब्रूमफील्ड पुलिस विभाग ने कहा कि आसपास के क्षेत्रों में विमान का मलबा गिरा है। लोगों को विमान के टुकड़ों को ना छूने कि हिदायत दी गई है। विमान में 341 लोग सवार थे। इसमें 231 यात्री और 10 चालक दल के सदस्य थे। जिसके बाद एजेंसी यूनाइटेड ने एक बयान जारी कर कहा, 'सभी यात्रियों और चालक दल को विमान से उतार दिया गया है और टर्मिनल वापस भेज दिया गया है। अब हम अगले कुछ घंटों में अपने यात्रियों को होनोलूलू पहुंचाने के लिए एक नई उड़ान की व्यवस्था कर रहे हैं।'