सोशल मीडिया स्टार ने कोरोना को बताया था 'फर्जी बीमारी', वायरस ने ली जान

 18 Oct 2020 10:00 PM  84

कीव। सोशल मीडिया स्टार की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है, जिसने कुछ वक्त पहले कोरोना को फर्जी बीमारी बताया था। 33 साल का शख्स सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहता था और इंस्टाग्राम पर उसके 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स थे। कोरोना को फर्जी बीमारी बताने वाला शख्स फिटनेस इंफ्लूएंसर के तौर पर चर्चित था और फिटनेस से जुड़े वीडियोज शेयर किया करता था। हाल ही में वह तुर्की की ट्रिप पर भी गया था। कोरोना से जान गंवाने वाले 33 साल के युवक का नाम दिमित्री स्टुहुक है। दिमित्री यूक्रेन के रहने वाले थे। लेकिन उनके फॉलोअर्स अलग-अलग देशों के रहे हैं।

तुर्की ट्रिप से लौटने के बाद दिमित्री हुए थे पॉजिटिव :
तुर्की ट्रिप से लौटने के बाद दिमित्री कोरोना संक्रमित हो गए और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। कोरोना से बीमार रहने के दौरान युवक को हार्ट से जुड़ी समस्याएं होने लगीं और फिर उनकी जान चली गई। 
 पहले कहा था- कोरोना बीमारी नहीं, हुए संक्रमित तो बोले- मैं हो गया हूं बीमार
इससे पहले दिमित्री ने सोशल मीडिया पर अपने 10 लाख फॉलोअर्स को बताया था कि उन्हें नहीं लगता कि कोरोना वास्तव में एक बीमारी है। हालांकि, बीमार पड़ने के बाद उन्होंने अपना विचार बदला और लिखा- मैं कोरोना से बीमार हो गया हूं और लोगों को कड़ी चेतावनी देना चाहता हूं। पहले मैं ऐसा व्यक्ति था जो मानता था कि असल में कोविड मौजूद नहीं है।