जबलपुर : 60 साल के वृद्ध पर 22 साल की लड़की का रेप करने का आरोप, युवती हुई गर्भवती और सामने आई ये कहानी

 03 Jun 2021 01:22 PM

जबलपुर. जिले के सिहोरा क्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 60 वर्षीय व्यक्ति पर एक 22 साल की युवती का रेप करने के आरोप लगे हैं। हद तो तब हो गई जब युवती ने बताया कि रेप की घटना के बाद वह गर्भवती हो गई।

युवती की हो चुकी थी शादी

सिहोरा पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय युवती ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले भाई लाल गडारी (60) ने उसके अकेलेपन का फायदा उठाकर उसका रेप किया। दरअसल, कुछ समय पहले युवती के पति ने उसे छोड़ दिया था, जिसके बाद आरोपी उसका दुख-दर्द बांटने के नाम पर मिलने लगा। पहले वह युवती की मदद करता था पर धीरे-धीरे उसने युवती को बहला-फुसला कर उसका रेप किया।

घर पर अकेली थी युवती, जबरन बनाए संबंध

युवती ने आरोप लगाया है कि वह पांच फरवरी को जब घर पर अकेली थी, तब भाई लाल किसी काम के बहाने से उसके घर आया। इसके बाद उसने जबरन युवती से संबंध बनाए, विरोध किया तो कहा कि शादी कर लेगा। उसने लगातार दो दिन युवती के साथ रेप किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई।

पीड़िता हुई गर्भवती, आरोपी का शादी से इंकार

युवती का आरोप है कि जबरन संबंध बनाए जाने के बाद वह गर्भवती हो गई। इसके बाद उसने आरोपी पर शादी का दबाव डाला लेकिन आरोपी भाईलाल घर-परिवार और समाज का हवाला देकर मुकर गया। गर्भवती होने की बात युवती ने छिपाए रखी थी, लेकिन बुधवार को परिवार वालों को सब पता चल गया। इसके बाद युवती परिजनों के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जबलपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...