जबलपुर के लिए 'घटिया' शब्द का इस्तेमाल मेनिका गांधी को पड़ सकता है भारी, वायरल ऑडियो के बाद भड़के वेटरनरी डॉक्टर्स

 25 Jun 2021 01:14 PM

जबलपुर. भाजपा सांसद मेनिका गांधी के एक वायरल ऑडियो से हड़कंप मच गया है। कथित तौर पर वायरल ऑडियो में मेनिका गांधी यूपी में पदस्थ डॉ. विकास से तीखे शब्दों में उनकी डिग्री के बारे में पूछती हैं। डॉक्टर के जबलपुर एनडीवीसी कहते ही मेनिका कहती हैं कि वो बहुत घटिया जगह है। इतना ही नहीं, दावा है कि वायरल ऑडियाे में भाजपा सांसद ने डॉक्टर और उनके पेशे को लेकर अभद्र टिप्पणी की है।

दर्ज हो सकती है एफआईआर

वायरल ऑडियो के बाद जबलपुर ही नहीं पूरे प्रदेश के वेटरनरी डॉक्टर्स ने विरोध शुरू कर दिया है। जबलपुर के वेटरनरी डॉक्टर्स व छात्रों ने हंगामा करते हुए मेनिका गांधी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है। उन्होंने कहा कि उनकी टिप्पणी जबलपुर के साथ-साथ सभी वेटरनरी डॉक्टर्स के लिए अपमानजनक है। जानकारी के मुताबिक छात्र व डॉक्टर्स भाजपा सांसद के विरुद्ध एफआईआर कराने की तैयारी में हैं।

ये भी पढ़ें : जबलपुर की कुल जनसंख्या के लिहाज से 27.59 प्रतिशत सैंपल ही कोविड टेस्टिंग के लिए भेजे गए

क्या है पूरा मामला?

कथित तौर पर आगरा के पशु चिकित्सक डॉ. विकास शर्मा व एलएन गुप्ता ने एक कुत्ते की सर्जरी की थी, कुत्ते की तबीयत फिर भी नहीं सुधरी। दावा है कि इसके बाद मेनिका गांधी ने फोन पर पशु चिकित्सकों को अपशब्द कहे, डिग्री व कॉलेज को लेकर अभद्र टिप्पणी की और धमकाया भी। इसी के बाद हंगामा हो गया। 21 जून को वायरल हुए ऑडियो की भी जांच की जा रही है। वहीं जबलपुर के वेटरनरी छात्र पीएम मोदी तक शिकायत करने की बात कर रहे हैं। अगर ऑडियाे की सत्यता प्रमाणित हो जाती है तो भाजपा सांसद के विरुद्ध एफआईआर भी हो सकती है।

जबलपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...