भाजपा नेता ने मास्क पहनने के लिए टोकने पर हंगामा किया, रौब जमाया; अफसरों से सपोर्ट नहीं मिला तो पुलिसवालों ने माफी मांगी

 16 May 2021 02:43 PM

जबलपुर। जबलपुर में एक भाजपा को मास्क पहनने के लिए टोकना पुलिस को महंगा पड़ गया। नेताजी ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। पुलिसवाले से अभद्रता भी की। उनको वर्दी उतरवाने की धमकी दी। नेताजी के तेवर देख पुलिसवाले भी सहम गए और हाथ जोड़ते नजर आए। कहा जा रहा है कि सीनियर अफसरों ने भी अपने महकमे को फटकार लगाई, तब जाकर पुलिस को माफी मांगनी पड़ी।

दरअसल, जबलपुर में इस समय कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। बिना मास्क और बेवजह निकलने पर कार्रवाई के आदेश हैं। रविवार काे विजयनगर थाने की महिला कांस्टेबल गरिमा और अन्य टीम अहिंसा चौक पर ड्यूटी कर रही थी। यहां से बिना मास्क गुजर रहे भाजपा मंडल महामंत्री पुष्पराज पटेल, रंजीत ठाकुर, ऋषभ दास को टीम ने रोका और टोका तो वे उखड़ गए। महिला कांस्टेबल से अभद्रता पर उतर आए। चालान को लेकर सड़क पर धरने पर बैठ गए। 

चिल्लाकर कहने लगे कि एसपी और कलेक्टर को यहां पर बुलाओ। वर्दी उतरवा देंगे। नेताओं के तेवर देख पुलिस वाले हाथ जोड़ते दिखे। भाजपा नेताओं ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से इसकी शिकायत कर दी। आरोप लगाया कि पुलिस जनता को बेवजह परेशान कर रही है। इस पर अधिकारियों ने अपने ही मातहत को फटकार लगा दी। फिर माफी मंगाते हुए समझौता करा दिया।