जबलपुर : अचानक ग्वारीघाट पहुंचा बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वॉड, इस वजह से पूरे शहर में हो रही चेकिंग

 16 Jul 2021 04:02 PM

जबलपुर. शहर के लोग तब अचरज में पड़ गए जब ग्वारीघाट में बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वॉड स्निफर डॉग्स के साथ चेकिंग करता नजर आया। गुरुवार की शाम हर संदिग्ध वस्तु की बारीकी से जांच की जा रही थी। ये नजारा केवल ग्वारीघाट का नहीं था, बल्कि शहर के भीड़-भाड़ वाले कई इलाकों में ऐसी चेकिंग की गई।

इस वजह से आया बाॅम्ब स्क्वॉड

बताया गया कि एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर शहर में ये चेकिंग की जा रही है। दरअसल, लखनऊ में अलकायदा के पांच लोगों की गिरफ्तारी और प्रेशर बम मिलने के बाद से देश भर में अलर्ट है। 15 अगस्त को लेकर भी पहले से ही सुरक्षा व्यवस्था कस दी गई है। एसपी ने बताया कि शहर में अब हर दिन ऐसी चेकिंग जारी रहेगी।

रेलवे स्टेशन पर बीडीएस टीम

संदिग्ध वस्तु की जानकारी दें

पुलिस अधीक्षक ने शहरवासियों से अपील करते हुए कहा है कि किसी भी इलाके में कोई भी संदिग्ध वस्तु मिलने पर उसकी जानकारी पुलिस को दें। उन्होंने कहा कि शहरवासी कंट्रोल रूम के दूरभाष क्रं-0761-2676100, 2676102 और डायल- 100 पर सूचना दे सकते हैं, जिससे बीडीएस टीम तत्काल वहां पहुंच सके।

ये भी पढ़ें : 16 नहीं 17 जुलाई से उड़ान भरेगी जबलपुर से सूरत की नॉन स्टॉप फ्लाइट

इन इलाकों में हुई चेकिंग

गुरुवार को ग्वारीघाट, हाईकोर्ट, रेलवे स्टेशन, माॅल, सिविक सेंटर, गोरखपुर, गढ़ा, सदर व बस स्टैंड में चेकिंग की गई। इस दौरान एएसपी रोहित काशवानी की अगुवाई में बीडीएस प्रभारी पंकज सिंह द्वारा विस्फोटक सामाग्री सहित अन्य संदिग्ध वस्तुओं को लेकर सर्चिंग की गई।

जबलपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...