Breaking News

ममेरी बहन को शादी का झांसा देकर तीन साल तक किया रेप, किशोरी ने बच्चे को दिया जन्म तो हुआ खुलासा

 19 Jul 2021 05:39 PM

जबलपुर। शहर के अधारताल क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना हुई है। यहां एक भाई अपनी ममेरी बहन का तीन साल से रेप कर रहा था। इसका खुलासा तब हुआ जब किशोरी ने पेट दर्द के बाद एक बच्चे का जन्म दे दिया।

क्या है पूरा मामला?

अधारताल पुलिस के मुताबिक इंद्रा नगर सुहागी निवासी 16 साल की किशोरी के साथ उसके ममेरे भाई प्रेमलाल सैय्याम ने शादी का झांसा देकर 3 साल तक शारीरिक संबंध बनाए। वह बार-बार उसे डरा धमकाकर अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। किशोरी जब भी उसे मना करती, तो वह उससे जल्द शादी करने की बात कहता। यह घिनौना सच तब सामने आया जब किशोरी को पेट में तेज दर्द के बाद आरोपी उसे नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल अस्पताल छोड़कर भाग गया। जांच में किशोरी गर्भवती निकली और एक बेटे को जन्म दिया।

आरोपी की तलाश जारी

पुलिस के मुताबिक किशोरी की शिकायत पर अधारताल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी कर दी है। किशोरी ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी को बार-बार मना करती रही और याद दिलाती रही कि वह उसका भाई लगता है, लेकिन वह शादी करेगा यह कहकर अपनी हवस मिटाता रहा। कुछ माह पहले जब उसने आरोपी को जानकारी दी कि वह प्रेग्नेंट हो गई है, तो आरोपी ने कहा कि चिंता मत करो मैं तुमसे शादी कर लूंगा।

ये भी पढ़ें : जिले में अधिक कीमत पर शराब बिकी तो प्रभारी अधिकारी पर होगी कार्रवाई

मामा के घर रहती थी किशोरी

अधारताल पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 साल की किशोरी मूलत: बम्हनी घंसौर जिला सिवनी की रहने वाली है। बीते 14 साल से अपने मामा के साथ रह रही है। अक्सर मामा काम के सिलसिले से बाहर रहते थे और मामी की मौत दो साल पहले हो चुकी थी। घर में किशोरी को अकेला पाकर ममेरा भाई उसके साथ हैवानियत कर रहा था।

जबलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें...