पूर्व मंत्री जालम सिंह ने पत्नी के साथ नर्मदा तट पर की आराधना, सभी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

 03 May 2021 12:34 PM

जबलपुर. पूर्व मंत्री व वर्तमान में नरसिंहपुर से विधायक जालम सिंह पटेल ने सोमवार को नर्मदा तट पर पत्नी के साथ आराधना की। नर्मदा के मुआर घाट पर उन्होंने काफी देर तक पूजन-अर्चन किया और सभी लोगों के कोरोना से जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी। बता दें कि जालम सिंह पटेल कुछ दिन पहले ही कोरोना से जंग जीतकर अपने घर वापस लौटे हैं।

माता-पिता और बेटा भी पॉजिटिव

जानकारी के अनुसार विधायक जालम सिंह के माता-पिता भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके पुत्र युवा नेता मणिनागेंद्र सिंह पटेल (मोनू पटेल) की भी शनिवार को कोराेना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद सभी को जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

सुधर रहे नरसिंहपुर के हालात : पटेल

कोरोना से जंग जीतकर वापस लौटे विधायक जालम सिंह पटेल ने कहा, कोरोना (कोविड-19) विश्वव्यापी महामारी की दूसरी लहर ने परिस्थितियों से लड़कर हमें बहुत कुछ सिखाया है। आज पूरा विश्व देश प्रदेश के साथ साथ हमारा जिला नरसिंहपुर भी इस महामारी से अछूता नहीं रहा है। कोरोना (कोविड-19) महामारी के संकट के समय में सभी राजनैतिक दलों, वर्तमान जनप्रतिनिधियों, पूर्व जनप्रतिनिधियों, स्वयंसेवी संगठनों, व्यक्तिगत रूप से सेवा कार्य करने वाले समाजसेवियों, प्रशासन के अधिकारियों, कर्मचारियों व आम जनता ने जो सहयोग प्रदान किया है एवं सतत जारी है। मां नर्मदा जी की कृपा से आज नरसिंहपुर के हालात पहले से अच्छे होने की ओर अग्रसर हैं।

हमें मिलकर कोरोना की चेन तोड़नी है

जालम सिंह पटेल ने आगे कहा कि अब आमजनता ने भी ठान लिया है अकारण घर से बाहर नहीं निकलना है। अतिआवश्यक होने पर ही वह घर से बाहर निकल रहे है। इसी तरह आपका सहयोग आगे और बना रहे,जिससे कि सम्पूर्ण जिले में कोरोना (कोविड-19) महामारी की चेन को तोड़ा जा सके। मैं आप सभी से आग्रह करना चाहता हूं कि, इसी प्रकार आगे और लॉकडॉउन का नियमानुसार पालन करते रहे। हम सभी के संयुक्त प्रयासों से इस महामारी पर जीत पा सकेंगें।