जबलपुर: थाने में मारपीट की शिकायत की तो हमलावरों ने युवक को डंपर से कुचला, मौके पर मौत

 10 Aug 2021 03:54 PM

तिलवारा इलाके में एक युवक को मारपीट की शिकायत करना महंगा पड़ गया। सोमवार रात जब युवक थाने में शिकायत करके लौट रहा था तो रास्ते में हमलावरों ने डंपर से कुचल दिया। युवक इकलौता बेटा था। आरोपी कच्ची शराब और रेत बेचते हैं। पुलिस ने पांच आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज किया है। मंगलवार को 3 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। 

घटना जबलपुर में चूल्हागोलाई स्थित डीपीएस स्कूल मोड़ के पास की है। पुलिस के मुताबिक, नारायणपुर गांव निवासी शिवम कुशवाहा (26 साल) के घर के सामने अन्नी पांद्रो, मिलन, राजेश, सुनील और एक अन्य शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। शिवम ने विरोध किया तो शाम 4 बजे सुनील और उसके मामा से विवाद हो गया। आरोपियों ने हत्या करने की धमकी दी। इस मामले की शिकायत करने के लिए शिवम कुशवाहा अपने चचेरे भाई अमित, विपिन, सचिन, सुजीत और मोहन पटेल के साथ तिलवारा थाने गया था। पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज कर ली थी।

इंदौर में नशे में धुत लड़कियों की कार तीन बार पलटी, फिर डिलीवरी बॉय को कुचला, मौके पर मौत

पहले डंपर से कट मारकर गिराया
चचेरे भाई अमित कुशवाहा ने बताया कि रात साढ़े 9 बजे सभी घर लौट रहे थे। डीपीएस स्कूल मोड़ के पास अन्नी पंद्रो डंपर (एमपी 53 जीए 1066) स्टार्ट किए खड़ा था। साथ में राजेश पंद्रो, मिलन पंद्रो, सुनील पंद्रो और उनके साथ रहने वाला मम्मा लाठी-डंडे लिए खड़े थे। अन्नी ने तेजी से डंपर चलाते हुए शिवम को कट मारकर गिरा दिया। उसके साथी अन्य युवकों ने भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई। 

जबलपुर में भयानक हादसा: खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी कार, युवक की मौत

शिवम को साथी उठा पाते, आरोपी ने डंपर से कुचल दिया
इसी बीच, अमित, विपिन और सचिन मिलकर शिवम को उठा ही रहे थे तभी अन्नी ने तेजी से डंपर रिवर्स किया और शिवम के ऊपर चढ़ाकर कुचल दिया। इसके बाद अन्य आरोपी विपिन को डंडे से मारने लगे। विपिन और सचिन शिवम को गंभीर हालत में लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। तिलवारा पुलिस ने मिलन, राजेश, सुनील को गिरफ्तार कर लिया है।

गुजरात: अमरेली में सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला; 8 की मौत, कई घायल