Breaking News

Jabalpur News : 16 नहीं 17 जुलाई से उड़ान भरेगी जबलपुर से सूरत की नॉन स्टॉप फ्लाइट, ऐसा रहेगा शेड्यूल

 16 Jul 2021 03:58 PM

जबलपुर. जबलपुर को मिली दो नई फ्लाइट 17 जुलाई से उड़ान भरेंगी। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि जबलपुर से सूरत व सूरत से जबलपुर की स्पाइसजेट फ्लाइट का संचालन 16 जुलाई से शुरू होगा पर एयरपोर्ट सूत्रों ने बताया कि इसका संचालन शनिवार 17 जुलाई से होना है। इसके लिए शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारी

एयरपोर्ट डायरेक्टर कुसुम दास ने पीपुल्स समाचार डिजिटल को बताया कि जबलपुर से सूरत की स्पाइस जेट उड़ान को मंजूरी मिल गई है, लेकिन इसका संचालन शनिवार से होगा। उन्होंने कहा कि कई बार यात्रियों की संख्या को देखते हुए शेड्यूल में बदलाव किए जाते हैं। सोशल मीडिया पर गलत जानकारी दी जा रही थी कि फ्लाइट का संचालन 16 जुलाई से होगा। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नागरिक उड्डयन मंत्री बनते ही जबलपुर को दो नई फ्लाइट की सौगात दी थी।

ये भी पढ़ें : जबलपुर में इतने लोगों को लगा स्पूतनिक वी इंजेक्शन

ऐसा रहेगा शेड्यूल

रूट फ्लाइट संख्या प्रस्थान आगमन इन दिनों होगा संचालन
जबलपुर से सूरत SG-3420 11.20AM 1.15PM सोमवार, बुधवार व शनिवार
सूरत से जबलपुर SG-3419 9.10AM 11.00AM सोमवार, बुधवार व शनिवार

सोशल मीडिया पर सिंधिया की तारीफ

नागरिक उड्डयन मंत्री बनते ही सिंधिया ने मध्यप्रदेश के लिए आठ नई फ्लाइट को मंजूरी प्रदान की थी, जिसमें से दो फ्लाइट जबलपुर को मिली हैं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। खुद विपक्ष के नेता विवेक त्नखा ने ट्विटर पर उनके इस काम की सराहना की और जबलपुरवासियों को बधाई दी। इसके साथ ही केंद्र द्वारा जबलपुर एयरपोर्ट का विस्तार कार्य भी स्वीकृत कर लिया गया है, जिसके लिए जमीन आवंटन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

जबलपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...