नाली विवाद में युवक की हत्या : घर में घुसकर मारे ताबड़तोड़ चाकू फिर चाकू लहराते हुए निकले, 20 मिनट तक चला खूनी खेल

 15 Jun 2021 11:35 AM

जबलपुर. शहर के गोरखपुर थाना अंतर्गत साईं नगर (मांडवा) रामपुर में सोमवार रात एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। युवक की हत्या का कारण नाली का विवाद बताया जा रहा है, जिसकी वजह से उसकी पड़ोसियों से रंजिश चल रही थी।

मारपीट का बदला लेने के लिए हत्या

गोरखपुर पुलिस के मुताबिक रामपुर साईंनगर निवासी पुष्पराज कुशवाहा (28) मजदूरी करता था। पिछले महीने से उसका पड़ोसी विनय कुशवाहा से नाली के बहाव को लेकर विवाद चल रहा था। इसी दौरान पुष्पराज और उसके साथियों ने विनय कुशवाहा के घर में घुसकर मारपीट कर दी थी। विनय इसी मारपीट का बदला लेने की फिराक में था।

ये भी पढ़ें : जबलपुर में दूसरी लड़की से शादी की तो गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को मार डाला

घर में घुसकर मारे ताबड़तोड़ चाकू

पुलिस के मुताबिक साईं नगर मांडवा में सोमवार रात 11 बजे  पुष्पराज के घर तीन लोगों ने घुसकर इस घटना को अंजाम दिया।  आरोपियों ने घर में घुसते ही उसपर ताबड़तोड़ चाकू चलाए, इस दौरान उसकी पत्नी भी घायल हो गई। पुष्पराज को मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि आरोपियों ने पुष्पराज के रिश्तेदारों के घर में घुसकर भी हमला किया है, जिसमें कई लोगों को चोट आई है।

ये हैं आरोपी

बदला लेने की नीयत से विनय कुशवाहा, राजा कुशवाहा और रवि कुशवाहा ने पुष्पराज की हत्या कर दी। बदमाशों ने दो घरों में घुसकर लगभग 20 मिनट तक खूनी खेल खेला। चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग बीच-बचाव को पहुंचे तो आरोपी चाकू लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घटना के करीब एक घंटे बाद गोरखपुर थाना प्रभारी सारिका पांडे, सीएसपी आलोक शर्मा, एडीशनल एसपी साउथ गोपाल खांडेल मौके पर पहुंचे। जांच के बाद आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है।

जबलपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...