तलाक की बात जानकर युवक ने महिला को दिया शादी का झांसा और 3 साल तक करता रहा रेप, पता चला आरोपी खुद शादीशुदा है

 21 Apr 2021 05:05 PM

जबलपुर. शहर के संजीवनी नगर क्षेत्र से रेप का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा व्यक्ति पर एक शादीशुदा महिला ने रेप का आरोप लगाया है। महिला का तलाक का मामला चल रहा है, यह जानकर आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा दिया और लगातार 3 साल तक रेप किया। पर महिला के पैरों तले तब जमीन खिसक गई जब आरोपी खुद शादीशुदा निकला।

तलाक की बात सुनकर की दोस्ती

संजीवनी थाना प्रभारी भूमेश्वरी चौहान ने पीपुल्स समाचार डिजिटल को बताया कि संजीवनी नगर क्षेत्र निवासी 29 वर्षीय युवती का पति से तलाक का केस चल रहा है। चार साल पहले उसकी दोस्ती पिसनहारी की मढ़िया में रहने वाले अशोकनगर गुना निवासी राजीव जैन से हुई। धीरे-धीरे दोनों को मिलना-जुलना शुरू हुआ और दोस्ती प्यार में बदल गई। राजीव को पता था कि युवती का तलाक का केस चल रहा है। तलाक की बात जानकर वह युवती से अक्सर मिलने लगा। हालांकि, खुद उसने अपनी शादी की बात युवती से छिपाई।

शादी का झांसा देकर रेप किया

युवती ने आरोप लगाया कि राजीव ने तलाक होने के बाद उससे शादी का वादा किया था। उसने शादी के सपने दिखाकर 20 मार्च 2018 को उसका रेप किया और तीन साल से लगातार उसका रेप करता रहा। युवती ने कहा कि राजीव ने उसे अलग-अलग शहरों में घुमाने ले जाने के नाम पर उसका रेप किया। जब शादी की बात हुई तो उसने मना किर दिया और पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है। शादी से मना करने पर युवती ने आरोपी के खिलाफ संजीवनी नगर थाने में रेप व धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। टीआई भूमेश्वरी चौहान के मुताबिक प्रकरण में रेप व धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। फिलहाल आरोपी फरार है।