बहू के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था ससुर, तभी बेटे ने देख लिया और दिया इस घटना को अंजाम

 02 Apr 2021 03:19 PM

जबलपुर. बरगी थाना क्षेत्र अंतर्गत बरगी-घंसौर रोड पर मिली अधजली लाश की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने एसडीएम की अनुमति से लाश को दोबारा खोद कर निकाला और बताई रिश्तों को शर्मसार करने वाली कहानी।

बहू पर बुरी नियत रखता था ससुर

जानकारी के अनुसार 28 मार्च की दोपहर में गढ़ गोरखपुर के पास बरगी-घुंसौर रोड किनारे अधजली लाश मिली थी। जांच में पता चला कि ये लाश बरगी क्षेत्र के घुंसौर के बम्हनौदा निवासी शैल कुमार पटेल (52) की थी। हत्या उसी के बेटे ने चार दोस्तों से करवाई। हत्या की वजह जानकर अधिकारी भी दंग रह गए। दरअसल, मृतक ससुर अपनी ही बहू पर गंदी नियत रखता था। कुछ दिन पहले मृतक के बेटे ने दोनों को अपात्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद बेटे प्रमोद पटेल ने चार अन्य दोस्तों राहुल यादव, राहुल नेमा, आयुष शर्मा, मनोज बैगा को 50 हजार रुपए में पिता की हत्या की सुपारी दी

बहू के बयानों से सुलझी गुत्थी

पुलिस के मुताबिक मृतक की बहू ने बताया कि 26 अप्रैल को शैल पटेल खेत गया था। तभी दो लोग उसे खोजते हुए उसके घर पहुंचे। घर में न होने की बात सुनकर दोनों लौट गए थे। शैल पटेल के लौटने पर पत्नी ने बताया कि गांव के दो लोग उसे खोजते हुए आए थे। इस पर शैल पटेल दोनों से मिलने चला गया। इसके बाद से उसका पता नहीं चला। इन बयानों के आधार पर गुरुवार को एसडीएम गोरखपुर की अनुमति से बरगी पुलिस ने गढ़ा क्षेत्र के चौहानी शमशान घाट में दफनाया गया शव बाहर निकलवाया।

इनकी रही अहम भूमिका
इस गुत्थी को सुलझाने में बरगी सीएसपी रवि चौहान, बरगी टीआई शिवराज सिंह, एसआई कुलदीप पटेलश, रवि सिंह परिहार, रामकरण मिश्रा, बरगी नगर चौकी प्रभारी आशुतोष मिश्रा, आरक्षक अरविंद अभिषेक सुरेश तिवारी एवं आरक्षक अनुज की अहम भूमिका रही।