हत्या के प्रयास में शिवसेना प्रदेशाध्यक्ष ठाड़ेश्वर महावर गिरफ्तार, तीन भाईयों के साथ पड़ोसी पर किया प्राणघातक हमला

 21 Apr 2021 12:40 PM

जबलपुर. शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर के पूर्व पार्षद ठाड़ेश्वर महावर को हत्या के प्रयास में गिरफ्तार कर लिया गया है। गोरखपुर पुलिस के मुताबिक ठाड़ेश्वर महावर और उनके तीन भाई गुरुदयाल, अमित व रंजीत ने पड़ोस में रहने वाले सुरेश पारिख के पुत्र शुभम पारिख पर सब्बल से जानलेवा हमला किया, जिसमें शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया।

सिर पर रॉड मारने का आरोप

बताया जाता है कि मंगलवार शाम 7 बजे शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष और उनके भाइयों का दीवार तोड़ने को लेकर पड़ोसी सुरेश पारिख और उसके पुत्र से विवाद हुआ था। आरोप हैं कि इस दौरान सुरेश पारिख के पुत्र के गाड़ी से उतरते ही ठाड़ेश्वर महावर और उनके भाईयों द्वारा उस पर तीन बार रॉड से हमला कर दिया गया। सुरेश को भी मारने की कोशिश की गई। इस हमले में घायल हुए शुभम को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सुरेश पारिख की रिपोर्ट पर मामला कायम करते हुए सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की है।

शुभम पारिख की हालत गंभीर, कपाल की हड्डी टूटी

जानकारी के मुताबिक शुभम को पहले एक निजी अस्पताल ले जाया गया पर कोविड मरीजों के चलते उसे दूसरे अस्पताल शिफ्ट किया गया। न्यूरो सर्जन ने बताया है कि शुभम के कपाल की हड्‌डी टूट गई है और क्लाटिंग हुई है। अभी शुभम को होश नहीं है। अगले 24 घंटे चिकित्सकों ने उसकी हालत काफी नाजुक बताई है।

शिवसैनिकों ने किया थाने का घेराव

इस मामले में गोरखपुर पुलिस ने ठाड़ेश्वर महावर और उनके भाईयों के खिलाफ धारा 307, 34 भादवि का प्रकरण दर्ज किया। इधर शिवसेना अध्यक्ष की गिरफ्तारी की खबर लगते ही शिवसैनिकों का गोरखपुर थाने में जमावड़ा लगना शुरू हो गया। शिवसैनिकों ने पुलिस पर एक तरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए देर रात तक थाने के बाहर प्रदर्शन किया। शिवसैनिकों ने कहा कि किसी को मारने के उद्देश्य से ऐसा नहीं हुआ बल्कि बचाव में हुआ होगा। मौके पर मौजूद गोरखपुर थाना प्रभारी सारिका पांडे ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। देखें वीडियो-