वैलेंटाइन डे स्पेशल: इस बार इन तरीकों से करें इजहार- ए- इश्क

 12 Feb 2021 02:53 PM

अगर इस बार भी आप वही बोरिंग वैलेंटाइन- डे प्लान कर रहे हैं तो एक बार फिर सोच लिजिए। क्योेंकि इस बार आप कैफे, रेस्तरां और मूवीज से बाहर निकलकर कु छ खास कर सकते हैं। दौड़ती- भागती जिन्दगी में कुछ चिजें आज भी ऐसी हैं, जो अपना पूरा इम्पैक्ट छोड़ देती है। उन्ही में से एक है ओल्ड इज गोल्ड। आज हम आपको ऐसे ही दिल जीतने वाली गोल्डन ओल्ड ट्रीक्स बता रहे हैं। 
 
खत लिखकर
लिखे जो खत तुझे, हां तेरी याद में...यह गाना तो आपने सुना ही होगा लेकिन ऐसा कुछ कभी ट्राय किया है? नहीं किया तो इससे अच्छा मौैका कोई और नहीं हो सकता। सोशल मीडिया की ऐज में भी आपने हाथों से लिखे खत उतने ही पसंद किए जाते हैं, जितने की आज। आप भी इस वैलेंटाइन- डे पर इसी तरीके से अपनाएं। इसे और भी रोचक बनाने के लिए खत को अपने प्रेमी तक किसी माध्यम से या किसी दोस्त आदि के हाथों उन तक पहुंचाएं। 

प्राकृतिक जगह पर जाएं
कैफे वगैरह पुराने जमाने में कहां हुआ करते थे। उस जमाने में तो हरियाली के बीच एक चाय की एक दुकान हुआ करती थी, जहां ठण्डी हो या बारीश आपको प्यार करने वाले जरूर मिल जाते थे।  यदि आप वैलेंटाइन- डे को ओल्ड स्कूल तरीके से मनाने का चहाते हैं तो इस बार अपने साथी को किसी ऐसी जगह पर ले जाएं जहां आसपास हरियाली हो, झील हो या कोई खूबसूरत पहाड़ी।  

पुराना गाने  
भारतीय सिनेमा ने हमें कुछ बहतरीन पुराने गाने दिए हैं जो इस दिन को खास बनाने के लिए एक दम सही च्वाइज है। अगर आपकी आवाज अच्छी है तो अपनी स्किल का इससे अच्छा इस्तेमाल करने का मौका फिर कब मिलेगा? अपने हमसफर की आंखों में प्यार से देखिए और शुरु हो जाईए।