22-11-2020: कॉमेडियन भारती सिंह ने कबूला ड्रग सेवन का आरोप, रजनीकांत से मिल सकते हैं गृह मंत्री अमित शाह, आज की बड़ी खबरें जाने

 22 Nov 2020 10:22 AM

पीएम मोदी आज रखेंगे जल जीवन मिशन परियोजनाओं की आधारशिला
जलजीवन मिशन के तहत उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और सोनभद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को ग्रामीण पेयजल आपूर्ति परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। 

कॉमेडियन भारती सिंह ने कबूला ड्रग सेवन का आरोप, घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामत 
मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कल यानि की शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी ने दोनों को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया था जहाँ उन्होंने ड्रग्स लेने वाली बात कबूल ली।  बता दें की भारती के प्रोडक्शन ऑफिस और घर से 86.5 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया है। आज भारती को कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

सुपरस्टार रजनीकांत से मिल सकते हैं गृह मंत्री अमित शाह
गृह मंत्री अमित शाह चेन्नई में दौरे पर हैं।  आज उनके दौरे का दूसरा दिन है । खबरों के मुताबिक शाह आज सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात कर सकते हैं।  

बाइडेन की पत्नी जिल की पॉलिसी एडवाइजर होंगी माला अडिगा
प्रेसिडेंट इलेक्ट जो बाइडेन की पत्नी जिल बाइडेन का पॉलिसी डायरेक्टर भारतवंशी अमेरिकी माला अडिगा को बनाया गया है। माला एकेडमिक स्ट्रैटजिस्ट हैं। वे बराक ओबामा के दूसरे कार्यकाल में बतौर एडवाइजर काम कर चुकी हैं।

कोरोना का खौफ 

देश में एक बार फिर कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहें हैं।  कुल संक्रमितों का आंकड़ा 90.50 लाख के पार पहुंच चूका है। इसी के चलते मध्यप्रदेश, राजस्थान और गुजरात में  नाइट कर्फ्यू  की घोषणा की गई है। 
यहाँ रहेगा नाईट कर्फ्यू:
गुजरात- सूरत, अहमदाबाद और राजकोट
राजस्थान- जयपुर, जोधपुर, कोटा, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर, अलवर और भीलवाड़ा
मध्यप्रदेश- भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, विदिशा और रतलाम।