बिहार चुनाव: मशहूर गायिका मैथिली ठाकुर और नेहा सिंह राठौर आमने- सामने

 17 Oct 2020 05:14 PM

बिहार कि राजनीति में अब गरमाने लगी है. सत्ता और विपक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. हर पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही है. बिहार आरोप-प्रत्यारोप का अखाड़ा बन गया है. इस अखाड़े में अब सोशल मीडिया पर दो लोक गायिकाएं आपस में भिड़ गई हैं. 

बिहार की मशहूर गायिका मैथिली ठाकुर भी अब इस मैदान में उतर गई हैं. उन्होंने एक वीडियो जारी कर बताया है कि मिथिला में क्या-क्या है। इस पर भोजपुरी सिंगर नेहा राठौर का मैथिली के लिए एक सन्देश आया है. नेहा ने सुझाव दिया है कि लोक-कलाकारों को लोक के हितों से समझौता नहीं करना चाहिए.

अपनी  वीडियो में लोक गायिका मैथिली ठाकुर ने बताया है कि मिथिला के साथ बिहार बढ़ रहा है. वीडियो में  कहती हुई दिख रही हैं कि दरभंगा में हवाई अड्डे के साथ एम्स अस्पताल बना है. इससे दिल्ली, मुंबई और बंगलूरू ज्यादा दूर नहीं रह गया है. पहले झोपड़ियों में स्कूल चलता था और अब पक्की इमारतों में चल रहा है. सड़क और 24 घंटे बिजली मिलती है. मैथिली कहती हैं कि आकर देखिए मिथिला में क्या-क्या नहीं है.

मैथिली के इस वीडियो पर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपनी रिएक्शन दी है। नेहा ने मैथिली को लोक के हितों से समझौता न करने की सलाह दी है। नेहा ने ट्वीट कर कहा, 'लोक-कलाकारों को लोक के हितों से समझौता नहीं करना चाहिए.'

नेहा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया दो भागों में बट गया है. कुछ लोग मैथिली का समर्थन कर रहें हैं तो कुछ उनका विरोध.  
 
बता दें कि इससे पहले विपक्ष ने एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा था कि बिहार में का बा। जिसके जवाब में भाजपा ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया था कि बिहार में ई बा. दरअसल, सबसे पहले नेहा सिंह राठौर ने मनोज बाजपेयी के मुंबई में का बा की तर्ज पर 'बिहार में का बा' रैप सॉन्ग तैयार किया था. उसी के बाद यह घमासान शुरू हुई है.