किसान नेताओं के बीच दरार, पीएम मोदी का WEF और NCC को संबोधन, सौरव गांगुली को फिर हुआ सीने में दर्द, यहां जानें क्या है सुर्खियों में खास

 28 Jan 2021 08:45 AM

किसान आंदोलन: नेताओं के बीच दरार
दिल्ली में हुई हिंसक ट्रैक्टर रैली के बाद किसान नेताओं के बीच दरार आ गई है। पहली बार दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर डटे आंदोलनकारियों की संख्या में कमी आई है। वहीं राष्ट्रीय मजदूर किसान संगठन और भारतीय किसान यूनियन (भानु) ने खुद को आंदोलन से अलग कार लिया। देर शाम एक फरवरी को होने वाले संसद मार्च को भी टाल दिया गया।

पीएम मोदी WEF और NCC को करेंगे संबोधित 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्ल्ड इकोनॉमी फोरम (WEF) की ऑनलाइन समिट को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह NCC रैली में शामिल होंगे और संबोधन भी देंगे।

सौरव गांगुली को फिर हुआ सीने में दर्द
इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मुखिया सौरव गांगुली की बुधवार को फिर तबीयत खराब हो गई। उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी महीने की शुरुआत में उन्हें  'हल्के' दिल के दौरे के चलते वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती किया गया था। गांगुली को फिर से सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। 

NEP को लेकर सीबीएसई स्कूलों के प्रमुखों से बात करेंगे शिक्षा मंत्री निशंक
शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक आज 28 जनवरी को राष्ट्रीय शिक्षा नीति (NEP) पर सीबीएसई स्कूलों के प्रमुखों के साथ बातचीत करेंगे। 1000 से अधिक सीबीएसई स्कूल प्रमुखों के साथ दोपहर 2 बजे लाइव बातचीत होगी। 

ममता बनर्जी कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पेश करेंगी
देश में चल रहे किसान आंदोलन के बीच बुधवार से ममता सरकार ने पश्चिम बंगाल विधानसभा का दो-दिवसीय विशेष सत्र बुलाया है। इसमें बनर्जी सरकार कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पेश करेंगी।