कंगना रनौत ने दी क्रिसमस की बधाई, बोली- लेकिन सिर्फ उन लोगों के लिए, जो सभी इंडियन फेस्टिवल का सम्मान करते हैं

 25 Dec 2020 03:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी फोटो और वीडियो की वजह से वो काफी ज़्यादा ट्रोल भी होती रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की हैं।  खास बात यह है की यह फोटो किसी विवाद से ना घिरकर क्रिसमस विश की है।  
सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक बड़े क्रिसमस ट्री के साथ और अपने भांजे को लेकर गोद में खड़ी दिखाई दें रही हैं। इस तस्वीर को कैप्शन करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा,  ''मैरी क्रिसमस। सिर्फ उन लोगों के लिए, जो सभी इंडियन फेस्टिवल का सम्मान करते हैं और उन्हें स्वीकार करते हैं। मैरी क्रिसमस सिर्फ उन लोगों के लिए, जो हिंदू फेस्टिवल को लेकर सिलेक्टिव एक्टिविजम नही करते।''

इन तस्वीरों से पहले कंगना अपने बिकिनी फोटो को लेकर ट्रोल हुई थीं। दरअसल उन्होंने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी मैक्सिको ट्रिप की बिकिनी फोटो साझा की थी, जिसमें वे बीच किनारे बैठी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, "सुप्रभात दोस्तों। मैंने जिन जगहों की यात्रा की, उनमें सबसे एक्साइटिंग जगहों में से एक मैक्सिको है। खूबसूरत, लेकिन अप्रत्याशित जगह है। यहां मैक्सिको के एक छोटे से आइलैंड तुलुम की फोटो है।" इसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया था।