गर्लफ्रेंड की शादी में दुल्हन बनकर पहुंचा प्रेमी : गहने, साड़ी, लेडिज पर्स पहना, लड़की की आवाज भी बदली, लेकिन खुल गई पोल

 03 Jun 2021 10:30 AM

भदोही। उत्तरप्रदेश के भदोही जिले में एक युवक दुल्हन बनकर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। पहले प्रेमिका के परिजनों ने समझा कि कोई सहेली मिलने आई होगी, लेकिन शक गहरा होने पर जब युवक को पकड़ कर घूंघट उठाया तो पोल खुल गई, तभी घर के बाहर पहले से खड़े दो बाइक सवार युवक उसको लेकर फरार हो गए।
 

दरअसल, भदोही में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए इस कदर बेचैन हुआ कि वह दुल्हन बनकर उसके घर पहुंच गया। वह महिलाओं के बीच बैठा था, इसी दौरान किसी को शक हो गया। महिलाओं ने उसका घूंघट हटाया तो उसके नकली बाल जमीन पर गिर गए।
 

 

फिर क्या था हंगामा हो गया। उसकी महिलाओं ने पिटाई कर दी। इस बीच मौका पाकर वह फरार हो गया। महिला बनकर पहुंचे युवक ने एकदम नई नवेली दुल्हन की तरह श्रृंगार किया था। उसने लहंगा पहनकर नकली बाल भी लगाए थे। चर्चा है कि युवक शादी वाले घर में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था।
 

दुल्हन की विदाई के बाद घर पहुंचा था युवक
यह पूरा मामला गोपीगंज कस्बे का है। यहां एक लड़की की 31 मई को शादी थी। एक जून की सुबह दुल्हन की विदाई हुई। विदाई के बाद परिवार की महिलाएं एक जगह बैठी थीं। इसी बीच एक युवक लाल जोड़े में महिलाओं के कपड़े पहनकर घूंघट डाले हुए उन महिलाओं के बीच में जाकर बैठ गया। उस वक्त किसी ने उस पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन कुछ देर बाद उसके हाव-भाव देखकर महिलाओं को शक हुआ। महिलाओं ने कहा- एक दुल्हन तो विदा हो गई। दूसरी कहां से आ गई।