राजस्थान: अलवर में पोर्न देखने के शौकीन लड़के ने दोस्त की मां से दुष्कर्म किया, जान से मारने की कोशिश भी की

 24 Nov 2020 03:32 PM

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में पोर्न देखने के शौकीन लड़के ने अपने दोस्त की मां के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उस पर हमला करके घायल कर दिया। आरोपी को डर था कि पीड़ित महिला किसी को घटना के बारे में न बता दे। युवक की उम्र 21 साल है। जबकि महिला की उम्र 60 साल है। 6 महीने पहले ही महिला के पति की मौत हुई है। घर में बच्चों के साथ रहती थी।

घटना शाहजहांपुर  थाना क्षेत्र के एक गांव की है। शनिवार रात करीब 10 बजे आरोपी युवक दोस्त से मिलने के बहाने घर में घुस आया और मौका देखते ही महिला को पकड़ लिया और दुष्कर्म कर डाला। महिला ने शोर मचाया तो आरोपी ने हमला करके घायल कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तब तक युवक भाग गया। 2 घंटे बाद शाहजहांपुर पुलिस गांव पहुंची और पीड़ित को सीएचसी में भर्ती कराया। बाद में उसे रैफर कर दिया गया।

सोमवार दोपहर में महिला का मेडिकल कराया गया। पुलिस ने आरोपी विकास उर्फ नेवला जाट को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के समय महिला का बेटा और परिवार के लोग एक शादी में गए थे। आरोपी को इस बात की जानकारी थी। आरोपी नशे की हालत में था।

महिला के घर में उसका एक 25 वर्षीय बेटा और तीन बेटियां हैं। उनकी शादी हो चुकी है। बेटा अविवाहित है और मजदूरी करता है। आरोपी उसका करीबी दोस्त है। महिला गांव में घरों में काम करके परिवार का गुजारा करती है।
पुलिस पूछताछ में पता चला आरोपी मोबाइल पर पोर्न फिल्में देखने और नशा करने का आदी है। घटना के समय भी वह नशे की हालत में था। दोस्त की मां उसके साथ अपने बेटे की तरह ही व्यवहार करती थी।