तमिलनाडु: जलीकट्टू का आयोजन देखने पहुंचे राहुल गांधी बोले- मेरी बात को गांठ बांध लीजिए, मोदी सरकार को कृषि कानून को वापस लेना होगा

 14 Jan 2021 03:46 PM

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को तमिलनाडु के मदुरै में जलीकट्टू का आयोजन देखने पहुुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि सरकार किसानों को नजरअंदाज नहीं कर रही है बल्कि उन्हें बर्बाद करने का षड्यंत्र रच रही है। राहुल गांधी बोले कि जिन कानूनों को मोदी सरकार जबरदस्ती लाई है, आप मेरी बात को गांठ बांध लीजिए, मोदी सरकार को कृषि कानून को वापस लेना होगा।

उन्होंने ने कहा कि किसान इस देश की रीढ़ हैं। अगर किसी को लगता है कि आप किसानों को दबा सकते हैं और यह देश समृद्ध होता रहेगा, तो उन्हें हमारे इतिहास को देखना होगा। जब भी भारतीय किसान कमजोर होते हैं, भारत कमजोर होता है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार किसानों को इसलिए बर्बाद करने की कोशिश कर रही है क्योंकि वह अपने दो-तीन मित्रों को लाभ पहुंचाना चाहती है। राहुल बोले कि वो किसानों के साथ हैं और उनकी हर मांग का समर्थन करते हैं। जिन कानूनों को मोदी सरकार जबरदस्ती लाई है, उन्हें वापस ले जाना ही होगा।