यूपी:रामपुर में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की परिजन ने रातभर धुनाई की, सुबह दामाद बना लिया, जानें पूरा मामला

 22 Nov 2020 02:29 PM

लखनऊ। प्रेमिका से आधी रात में मुलाकात करने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने पकड़कर रातभर पीटा और सुबह होते ही उसे अपना दामाद बना लिया। मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का है, जिसे जानकर सब हैरान रह गए। 

रामपुर जिले के स्वार क्षेत्र के रहने वाले युवक का अजीमनगर थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली लड़की के साथ प्रेम संबंध था। प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मुलाकात करने आया करता था। गुरुवार की रात करीब 12 बजे प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। प्रेमिका के परिजन को कुछ आहट हुई तो वे अलर्ट हो गए। इससे पहले प्रेमी कुछ समझ पाता, परिजन ने उसे कमरे में ही पकड़ लिया। 
शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग आ गए और प्रेमी की धुनाई शुरू हो गई। बंद कमरे में युवक की रातभर पिटाई की गई।  बाद में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को थाने ले आई।

मुकदमेबाजी के डर से गांव के लोगों ने समझौता कराने का प्रयास शुरू कर दिया। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के परिवार शादी के लिए सहमत हो गए। आनन-फानन में पंडित को बुलाया गया और शादी की तैयारी शुरू हुई। शाम को प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे के गले में वरमाला डालकर अपना जीवनसाथी चुन लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कल इस मामले की शिकायत आते ही लड़के को थाने बुलाया गया। लड़के के परिवार के लोग भी आए। सभी को साथ बैठाकर बातचीत कराई गई। इसके बाद आपस में लड़की पक्ष और लड़के पक्ष के लोगों ने बातचीत कर दोनों की शादी का फैसला किया। इसके बाद थाना अजीमनगर क्षेत्र के मंदिर में उन्होंने विवाह कर लिया।