अकरम ने अरविंद बन प्रेमिका से की मंदिर में शादी, कोर्ट में दोनों बोले हम साथ रहना चाहते हैं

 22 Nov 2020 12:08 PM

यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर जिले के मंडेबरी में रहने वाले एक मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की से शादी करने के लिए अपना धर्म बदल लिया। उसने अपना नाम अकरम से अरविंद किया और युवती से मंदिर में शादी की। इससे पहले अकरम पर युवती को अगवा करने का आरोप लगा था। पुलिस ने इस मामले में केसी भी दर्ज किया था। दोनों को पुलिस ने सुरक्षा देते हुए कोर्ट में पेश किया। यहां दोनों ने कहा कि वे साथ रहना चाहते हैं। कोर्ट ने सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्हें पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने उन्हें सेफ हाउस में भेज दिया।
क्या है पूरी कहानी
अकरम का एक हिंदू लड़की से अफेयर चल रहा था। छप्पर थाना क्षेत्र निवासी लड़की 8 नवंबर की रात घर से चली गई। परिवार ने उसकी खूब तलाश की पर खोज नहीं पाया। इसके बाद थाने में अकरम पर युवती के अपहरण का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया। पुलिस ने जांच शुरू की। इसी बीच पुलिस के पास हाईकोर्ट से मैसेज आया कि दोनों ने शादी कर ली है और सुरक्षा के लिए कोर्ट पहुंचे हैं।
बताया जाता है कि अकरम ने अरविंद बनकर लड़की से पंचकूला के सेक्टर-19 के एक मंदिर में शादी की। इसके बाद उन्होंने पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में सुरक्षा याचिका लगाई। इस पर कोर्ट ने एसपी यमुनानगर को आदेश दिए थे कि दोनों को सुरक्षा दी जाए। दोनों हाईकोर्ट के आदेश लेकर शुक्रवार को एसपी के पास पहुंचे थे। फिलहाल, दोनों को सेफ हाउस भेज दिया गया। शनिवार को उन्हें फिर कोर्ट में पेश किया गया। मजिस्ट्रेट के सामने लड़की का बयान दर्ज कराया गया। लड़की ने कहा कि वो इसी लड़के के साथ रहना चाहती है। इसके बाद दोनों को फिर सेफ हाउस भेज दिया गया।