Breaking News

सागर में देवरानी से गैंगरेप, जेठानी को बेच डाला, दोनों अपने पति से परेशान थी, इसलिए दूसरी शादी के झांसे में आकर घर छोड़कर निकली थीं

 22 Jul 2021 07:58 PM

सागर। मध्य प्रदेश के सागर में देवरानी और जेठानी को घर से भगा ले जाने और दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दोनों महिलाएं अपने पति से परेशान थीं। ऐसे में उन्हें एक कपल ने अच्छे घर में शादी कराने का भरोसा दिया और अपने साथ ले गए। देवरानी के साथ रेप होना सामने आया। पुलिस ने उसे बरामद कर लिया। जबकि जेठानी को राजस्थान में बेचे जाने की बात सामने आई है।

मामला महाराजपुर थाना क्षेत्र का है। यहां 20 साल की देवरानी और 30 साल की जेठानी अपने घर से एक साथ गायब हो गई थीं। परिवार वालों ने तलाश किया, लेकिन नहीं मिलीं। थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने देवरानी को विदिशा जिले से बरामद किया था। महिला ने परिवार वालों को आपबीती बताई।

देवरानी ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली आरोपी कल्पना चढ़ार और उसका पति कैलाश मुझे और मेरी जेठानी को अच्छे घर में शादी कराने का झांसा देकर अपने साथ ले गए थे। क्योंकि हमारे पति आए-दिन झगड़ा करते थे। 7 जुलाई को हम उनकी बातों में आकर जेठानी के साथ सागर पहुंचे। यहां कल्पना का मामा रामदयाल और राजेश मिला। वे हम दोनों को अपने साथ विदिशा जिले के सैदपुर ले गए। वहां तीसरे दिन जेठानी को लेकर रामदयाल कहीं चला गया।

तीन दिन तक वापस कोई नहीं आया तो मैंने कल्पना को फोन लगाकर पूछा तो वो बोली- उसे अच्छी जगह भेज दिया है। अब तुम्हारा नंबर है। इसी बीच रामदयाल घर लौटा तो उससे जेठानी के संबंध में पूछा तो वो बोला- राजस्थान में बेच दिया। ऐसे में घबरा गई और मौका पाकर बस में बैठकर सागर के लिए निकली, लेकिन रास्ते में कैलाश और कन्हैया ने मुझे बस से उतार लिया। उन्होंने जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया और वापस सैदपुर ले गए। इसी बीच 17 जुलाई को मेरे जेठ पुलिस के साथ पहुंचे और मुझे घर लेकर आए। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।