डिण्डौरी : विकास कार्यों के कार्यक्रम में विधायक मरकाम को किया नजरअंदाज, प्रभारी मंत्री का काफिला रोकने पहुंचे तो पुलिस ने रास्ते से हटाया, वीडियो वायरल

 19 Jul 2021 03:59 PM

भोपाल। प्रदेश के पूर्व मंत्री और डिण्डौरी के विधायक ओमकार सिंह मरकाम के साथ पुलिस द्वारा बलपूर्वक सड़क से हटाए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक मरकाम द्वारा डिण्डौरी दौरे पर पहुंचे प्रभारी मंत्री डॉ. मोहन यादव के काफिले को रोकने का प्रयास होते दिख रहा है। यहां मौजूद पुलिस ने विधायक को पकड़कर सड़क से हटाया तब जाकर प्रभारी मंत्री का काफिला आगे बढ़ सका। 

विधायक मरकाम ने पीपुल्स समाचार को बताया कि डिण्डौर में विकास कार्यों के लोकार्पण, भूमिपूजन और शुभारंभ जैसे कार्यक्रमों में उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है। यहां 5 कार्यक्रमों में उन्हें शामिल होना था, लेकिन एक भी कार्यक्रम में शामिल नहीं किया गया। उन्होंने कहा- जब मैं प्रभारी मंत्री यादव से मिलने के लिए पहुंच तो पुलिस ने वहां से मुझे बलपूर्वक हटा दिया, यह प्रोटोकॉल का उल्लंघन है। 

बता दें कि प्रभारी मंत्री डिण्डौरी के रहंगी में नवीन आदर्श महाविद्यालय का लोकार्पण करने पहुंचे थे। मरकाम का कहना था कि लोकार्पण कार्यक्रम की उन्हें कोई सूचना नहीं दी गई।