इंदौर: मुस्तफा ने गब्बर बनकर हिंदू लड़की से शादी की, गर्भवती होने पर हॉस्पिटल लेकर पहुंचा, आईडी प्रूफ में नाम देखकर हंगामा

 04 Apr 2021 07:05 PM

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में लव-जिहाद का मामला सामने आया है। यहां मुस्तफा नाम के जिम ट्रेनर ने अपना नाम गब्बर बताकर हिंदू लड़की से शादी की। जब वह गर्भवती हुई और डॉक्टर को दिखाने पहुंची तो सोनोग्राफी के लिए पति की आईडी प्रूफ में नाम देखकर पैरों तले जमीन खिसक गई। मौके पर लड़की ने हंगामा कर दिया। हिंदू संगठन के लोग भी पहुंच गए। द्वारिकापुरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की (28 साल) का कहना था कि कुछ महीने पहले रूबी नाम की महिला से उसकी ब्यूटी पार्लर में मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। रूबी ने उसे जन्मदिन की पार्टी में बुलाया। यहां उसने एक जिम ट्रेनर से मुलाकात करवाई। जिसका नाम गब्बर बताया था। बाद में गब्बर और लड़की के बीच मुलाकात होती रही। दोनों ने शादी कर ली। लड़की जब गर्भवती हुई तो डॉक्टर के पास पहुंची। डॉक्टर ने सोनोग्राफी कराने के लिए पति से आईडी प्रूफ मांगा। लड़की ने जैसे ही आईडी प्रूफ देखा तो वह चौंक गई। उसमें पति का नाम मुस्तफा लिखा था। बाद में पता लगा कि रूबी नाम की महिला काम नाम भी फातिमा है।

शनिवार देर रात घटना की जानकारी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को िमली। लड़की ने उनसे मदद मांगी। इसके बाद बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोग थाने में पहुंचे। उन्होंने मुस्तफा पर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में रूबी नाम की महिला को भी आरोपी बनाने की मांग की है।