सागर में जमीन के विवाद में गर्भवती महिला को पीटा, पेट में लात मारी; 7 महीने के बच्चे की गर्भ में मौत

 10 Jun 2021 03:49 PM

सागर। सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में गर्भवती महिला से मारपीट की गई। उसके पेट में लात मार दी गई। इससे गर्भ में पल रहे 7 माह के बच्चे की मौत हो गई। डॉक्टरों ने महिला की जान बचा ली।

घटना सिंगपुर गंजन के पास फूटा ताल मौजा गांव की है। यहां जमीनी विवाद में 3 जून को आरोपी सबजानी पारदी ने गर्भवती महिला के साथ छेड़छाड़ की थी। महिला की शिकायत पर देवरी पुलिस ने आरोपी सबजानी पारदी के खिलाफ केस दर्ज किया था। इसी बीच, 5 जून को आरोपी सबजानी पारदी, लोटस पारदी, पप्पू पारदी, अरविंद पारदी महिला के खेत पर पहुंचे और उसके पति को जुताई करने से मना किया तो वह गांव आ गया। रात करीब 7 बजे आरोपी घर पर पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे।

विरोध करने आरोपियों ने गर्भवती महिला के साथ मारपीट की। सूचना मिलने पर डायल-100 पुलिस मौके पर पहुंची और बेहोशी की हालत में गर्भवती महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। 6 जून को सागर रेफर कर दिया गया, जहां टेस्ट में महिला के पेट में पल रहे 7 माह के बच्चे के मृत होने की पुष्टि हुई। इस पर डॉक्टरों ने 8 जून के मृत बच्चे को पेट से बाहर निकाला। इस दौरान मां अपने मृत बच्चे के पास बैठकर रोती रही।