राजगढ़: पहले वैक्सीन लगवाने को लेकर विवाद में मारपीट; डोज कम और भीड़ सैकड़ों की, देखें वीडियो

 22 Jul 2021 08:22 PM

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक बार फिर वैक्सीनेशन सेंटर पर हंगामा हो गया। यहां वैक्सीन लगवाने के लिए हजारों की भीड़ पहुंच गई। मगर, डोज कम होने से पहले वैक्सीन लगवाने के लिए लोग आपस में झगड़ गए। एक-दूसरे के बीच मारपीट होने लगी। मामला उदपुरिया गांव के स्कूल का है।  वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन के 500 डोज आए थे। वहीं, मौके पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। 

इससे पहले 19 जुलाई को वैक्सीनेशन सेंटर पर आधा किलोमीटर तक लोगों की लंबी लाइनों का नजारा देखने को मिला था। एक बार फिर गुरुवार को सेंटर पर भारी भीड़ की तस्वीरें सामने आईं।

 

राजगढ़ जिले में आज प्रशासन ने 36 हजार लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने का टारगेट रखा था। इसके लिए जिलेभर में 151 सेंटर बनाए गए थे। नरसिंहगढ़ क्षेत्र में सुबह 6 बजे से ही वैक्सीन लगाने को लेकर लोगों की लंबी लाइन लग गईं। वैक्सीनेशन सेंटर्स पर निर्धारित टारगेट से दो गुना लोग वैक्सीन लगवाने पहुंच गए। जिसके चलते नरसिंहगढ़ के बालक छात्रावास और ग्राम पंचायत उदयपुरिया सेंटर में लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा। वैक्सीन लगवाने के लिए लोग एक-दूसरे को धक्के देते नजर आए, जिसके चलते पुलिस को व्यवस्था संभालनी पड़ी।