सागर : चलती बस में युवती के साथ रेप, युवक ने दी जान से मारने की धमकी, परिजन पहुंचे थाने, युवक की तलाश में पुलिस

 13 Jun 2021 01:10 PM

सागर। प्रदेश में मनचले पुलिस से खौफ से बेखौफ हो गए हैं। आलम यह है कि इन दिनों अपराध बेलगाम हो गया है। ताजा मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले का है। जहां एक 22 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती के साथ चलती बस में दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी है। आरोपी ने पीड़िता को धमकाते हुए कहा कि अगर उसने बस की बात किसी को भी बताई तो वह उसे जान से मार देगा। मामला बंडा थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। 

आरोपी के चंगुल से छूटकर गांव पहुंची युवती
जानकारी के मुताबिक 9-10 जून को गांव में रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती को उसके ही गांव का एक आरोपी भोपाल का बोलकर जबदस्ती अपने साथ ले गया। आरोपी ने युवती के साथ चलती बस में दुष्कर्म किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपी ने युवती से कहा कि अगर उसने बस की बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा। पीड़िता किसी तरह आरोपी की चुंगल से बचकर अपने गांव वापस लौट आई।

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
परिजनों ने 9 जून को युवती के गुमशुदा होने की भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा। बंडा थाना पुलिस ने बताया कि युवती के परिजनों ने मामले की शिकायत की है। परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश भी शुरू हो चुकी है। आरोपी फरार बताया जा रहा है। जल्द ही पुलिस आरोपी को पकड़ लेगी। इसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।