4 बार नेशनल खिलाड़ी रही भावना धनगर का जला हुआ शव मिला, मौत से पहले इंस्टाग्राम पर डाला था अलविदा जिंदगी का स्टेटस

 29 Jul 2021 09:18 PM

खरगोन। पूर्व नेशनल फुटबॉल खिलाड़ी भावना धनगर का शव गुरुवार सुबह डाबरिया फलिये स्थित ट्रेंचिंग ग्राउंड के पास एक खेत में जली हुई अवस्था में मिला। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। भावना बुधवार रात से लापता थीं।

पुलिस के अनुसार भावना ने खुद के शरीर पर पेट्रोल डालकर खुदकुशी की। मौत से पहले उसने इंस्टाग्राम पर  ‘अलविदा जिंदगी’ स्टेटस डाला था। इसके अलावा सहेली को भी रात करीब 11.30 बजे फोन पर आत्महत्या करने की जानकारी दी थी, जिसके बाद परिजनों ने देर रात तक उसकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। सुबह मौत की खबर मिली। भावना वर्तमान में एक निजी स्कूल में बतौर खेल शिक्षिका थीं।

 

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार भावना बुधवार रात से लापता थीं। पेट्रोल डालने से पहले भावना ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टेटस अपडेट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- मैं जिंदगी से परेशान होकर खुदकुशी कर रही हूं। मेरे कारण किसी को परेशान न करें, अलविदा जिंदगी...।  अपनी जीवनलीला समाप्त करने से पहले भावना ने अपनी सहेली से मोबाइल पर बात कर खुदकुशी करने की बात कही थी, लेकिन पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचते उसके पहले ही भावना पेट्रोल डालकर खुदकुशी कर चुकी थीं। घटना के बाद जैतापुर पुलिस ने युवती का शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

 

एसडीओपी रोहित अलावा ने बताया- सुबह डाबरिया रोड पर एक खेत में युवती का शव मिलने की सूचना मिली थी। शव बुरी तरह से जला हुआ था। शव के पास पड़ा एक सुसाइड नोट भी मिला है। युवती की शिनाख्त भावना धनगर के रूप में हुई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।