बॉल देने के बहाने बुलाकर मासूम से दुष्कर्म और हत्या करने वाला अहमदाबाद से पकड़ा गया

 10 Jun 2021 09:32 PM

नरसिंहपुर। तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र में 5 जून को 8 वर्षीय बच्ची की हत्या कर लाश को भूसे के ढेर में छुपाने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपराध करके आरोपी पहले इटारसी फिर अहमदाबाद भाग गया था। 

पुलिस को लापता बच्ची के संबंध में लोगों से पूछताछ के दौरान संदेही नितिन पटेल के घटना में संलिप्त होने का संदेह हुआ। लेकिन वो मोबाइल बंद कर फरार हो गया था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 6 पुलिस टीमों का गठन किया गया। आरोपी की पतासाजी के लिए तकनीकी माध्यमों का भी उपयोग किया गया तथा संदेही नितिन के संपर्क में आए लगभग 350 लोगों से पूछताछ की गई।

आरोपी का पता करने के लिए पुलिस ने आसपास के रेलवे स्टेशनों के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। इटारसी रेलवे स्टेशन में लगे सीसीटीवी कैमरे मे संदेही नितिन ट्रेन में बैठकर जाता हुआ दिखाई दे गया। फुटेज सामने आने पर एसपी विपुल श्रीवास्तव ने गठित टीमों को भुसावल, बड़ोदा, सूरत और अहमदाबाद रवाना किया। संदेही नितिन के अहमदाबाद में होने की सूचना पुलिस को मिली। इसके बाद उसे अहमदाबाद से खोजकर तेंदूखेड़ा लाया गया। 

पूछताछ में आरोपी नितिन ने नाबालिग बालिका के साथ दुराचार कर हत्या करना स्वीकार कर लिया है। आरोपी ने बताया कि, उसने बच्ची को बॉल देने के बहाने से बुलाकर कमरा बंद करने के बाद दुराचार किया, जिससे वह बेहोश हो गई। उसने बच्ची का मुंह और नाक हाथों से दबाया और सीने पर मुक्के भी बरसाए।