जब सिंधिया ने वज्र वाहन के चालक को बुलाया और कहा- मुझे आपकी बहुत चिंता रहती है, जानिए पूरा मामला

 09 Jun 2021 06:17 PM

भोपाल। भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बुधवार को भोपाल आने पर एक रोचक वाकया देखने को मिला। सिंधिया का एयरपोर्ट से काफिला प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष वीडी शर्मा के घर की तरफ बढ़ा, इसी दौरान उनके काफिले में शामिल वज्र वाहन कुछ ज़्यादा ही जल्दी में था। घाटी पर टर्निंग में वज्र वाहन अचानक तेज रफ्तार में मुड़ा। जिसको देखकर सिंधिया को अजीब लगा। जब काफिला वीडी शर्मा के बंगले पर आया ताे सिंधिया ने सबसे पहले वज्र वाहन के ड्राइवर राम विलास राठौड़ को बुलाया और कहा- तुम्हारे साथ गाड़ी में कई लोग बैठे हैं। गाड़ी सावधानी से चलाया करो। ऐसा मत करो- भले 5 मिनट लेट हो जाएं। मुझे आप लोगों की बहुत चिंता रहती है, उसके बाद वे वीड़ी शर्मा से मिले।

भोपाल आए सिंधिया ने कहा- भोपाल मेरा अपना शहर है। इसलिए आता रहता हूं। बीजेपी की नई कार्यसमिति के बारे में कहा- पूरी पार्टी एक है। अपने समर्थकों को उसमें जगह दिए जाने पर सिंधिया ने सीएम शिवराज को धन्यवाद दिया। साथ ही ये भी कहा कि सरकार की नीतियों के कारण ही इतनी जल्दी कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सका।

सिंधिया प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा से मिलने उनके घर गए। लंच वहीं किया। इसके बाद सीएम के आवास पर पहुंचे। सिंधिया का भोपाल प्रवास के दौरान सीएम शिवराज, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत संगठन महामंत्री सुहास भगत, मंत्री भूपेंद्र सिंह और गोपाल भार्गव से भी मुलाकात का कार्यक्रम है। सिंधिया संघ कार्यालय समिधा भी जाएंगे। डिनर वो गोपाल भार्गव के साथ करेंगे।