भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का फैंस में दिखा क्रे ज,दो वनडे और तीन टी-20 की सीटें फुल

 21 Nov 2020 12:27 AM

मेलबर्न। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 27 नवंबर से शुरू होने वाली सीमित ओवरों (वनडे, टी-20) की सीरीज के लिए क्रिकेट के प्रमियों का प्रेम साफ दिखाई दे रहा है। जहां कोरोना संक्रमण के बीच सरकार ने स्टेडियम में 50% फैंस की एंट्री को मंजूरी दी है। वहीं इसी के साथ फैंस के बीच इन मैचों की टिकट्स के लिए मारा-मारी देखने को मिली है। सीरीज के 2 वनडे और 3 टी-20 के लिए शुक्रवार को टिकट्स की ऑनलाइन बिक्री शुरू की थी। टिकट की बिक्री के शुरू होने के बाद आधे दिन में ही सभी सीटें फुल हो गईं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात की पुष्टि की है। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत 27 नवंबर को सिडनी में वनडे से करेगी। हालांकि, पहले वनडे के लिए अभी भी 1900 सीटें बची हुई हैं। बाकि बचे हुए अगले दो वनडे और तीन टी-20 के लिए स्टेडियम हाउसफुल हो गया है।

कोरोना के बीच डे-नाइट टेस्ट में 50प्रतिशत फैंस को ही मंजूरी

कोरोना के बीच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 की सीरीज खेलनी है। इसके बाद दोनों टीमें 4 टेस्ट की सीरीज खेलेंगी। इसकी शुरुआत 17 दिसंबर को एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट से होगी, जिसमें वहां की सरकार ने 50 प्रतिशत दर्शकों को मैच देखने की मंजूरी दे दी है। इस स्टेडियम की कैपेसिटी 54 हजार दर्शक की है। लेकिन इसमें इसके आधे ही बैठेंगे।

बॉक्सिंग डे-टेस्ट में 25 हजार फैंस को एंट्री मिलेगी

इसी शृंखला में दिसंबर में क्रिसमस वीक में होने वाले बॉक्सिंग डे-टेस्ट में 25 हजार फैंस को स्टेडियम एंट्री मिलेगी सकेंगी। इस स्टेडियम की दर्शक क्षमता एक लाख है। फैंस की सुरक्षित एंट्री को लेकर विक्टोरियन गवनर्मेंट और मेलबर्न क्रिकेट क्लब मिलकर कोविड सुरक्षा प्लान तैयार करेंगे।