बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को आईपीएल के 14वें सीजन में भाग लेने की अनुमति दी

 20 Feb 2021 03:51 PM

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने अपने खिलाड़ियों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में भाग लेने की अनुमति दे दी है, हालांकि इस लुभावनी टी-20 लीग के उनके इंटरनेशनल शेड्यूल के साथ पड़ने की संभावना है। बीसीबी ने आईपीएल के लिए अपने खिलाड़ियों को एनओसी देने का फैसला किया है।

बीसीबी के क्रिकेट परिचालन चेयरमैन अकरम खान ने शुक्रवार को कहा, 'अगर मुस्तफिजुर रहमान एनओसी मांगते हैं तो हम उन्हें एनओसी दे देंगे। हमने शाकिब अल हसन को पहले ही एनओसी दे दिया है और मुस्तफिजुर के लिए भी ऐसा ही होगा।' उन्होंने कहा, 'बोर्ड ने फैसला किया है कि जो भी एनओसी मांगेगा, हम उन्हें इसे दे देंगे क्योंकि अगर कोई नेशनल टीम के लिए खेलने का इच्छुक नहीं है तो उसे इसके लिए जोर देने का कोई मतलब नहीं है।'

बांग्लादेश को अगले महीने श्रीलंका के साथ एक टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज मई में खेली जाएगी। हालांकि शेड्यूल को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है। आईपीएल के 14वें सीजन के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन हो चुका है। आईपीएल का 14वां सीजन इस साल अप्रैल से जून के बीच खेला जाना है। आईपीएल का भी शेड्यूल अभी तक फाइनल नहीं किया गया है।