मैच से पहले की मस्ती: पंत ने उड़ाया ड्रोन, अश्विन और हार्दिक का डांस वीडियो वायरल; यहां देखें

 23 Feb 2021 02:34 PM

अहमदाबाद। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 24 फरवरी से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। यह टेस्ट डे-नाइट होगा। इस मुकाबले की तैयारी के लिए दोनों टीमें जमकर पसीना बहा रही हैं। 

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज प्रैक्टिस सेशन के दौरान ड्रोन भी उड़ाते दिखे। इसे उन्होंने स्पाइडी नाम दिया है। उन्होंने इससे चेतेश्वर पुजारा और कप्तान विराट कोहली को भी परेशान किया। पंत के वीडियो से पहले रविचंद्रन अश्विन और हार्दिक पंड्या के डांस करने का वीडियो वायरल हुआ था।

 

स्टंप के पीछे वक्त बिताने से बोर हुए पंत
पंत ने ड्रोन के साथ का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। उन्होंने लिखा कि स्टंप के पीछे काफी समय बिता लिया। अब मैं प्रैक्टिश सेशन और नेट्स का मजा नए अंदाज में लेना चाहता था। आप सब मेरे नए दोस्त से मिलें। मैं इस स्पाइडी बुलाता हूं।

अश्विन, पंड्या और कुलदीप ने किया था डांस
इससे पहले जिम में ट्रेनिंग के दौरान रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव तमिल गाने पर डांस करते दिखे थे। अश्विन ने ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। तीनों खिलाड़ियों ने साउथ इंडियन एक्टर विजय की फिल्म मास्टर के गाने वाथी कमिंग पर डांस किया। वाथी का मतलब हिंदी में टीचर होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)