फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, एक दिन पहले ही शेयर की थी टीम के साथ तस्वीर

 14 Oct 2020 11:42 AM  357

पुर्तगाल और युवेंतस के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रोनाल्डो का अचानक कोरोना पॉजिटिव आना बाकि खिलाड़ियों के लिए भी चिंता बढ़ा रहा है. दरअसल, उन्होंने करीब 17 घंटे पहले ही अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. यह तस्वीर उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर की थी.

रोनाल्डो कोरोना पॉजिटिव है इस बात की पुष्टि पुर्तगाली फुटबॉल महासंघ ने की है। फेडरेशन ने मंगलवार को कहा कि रोनाल्डो का कोविड-19 टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फेडरेशन के अनुसार रोनाल्डो को आइसोलेट कर दिया गया है। फ़िलहाल उनकी हालत ठीक है. रोनाल्डो में कोरोना वायरस का कोई भी लक्षण दिखाई नहीं दिया था। 

रोनाल्डो की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कुछ खिलाड़ियों की चिंता बड़ी है. एक दिन पहले ही पूरी टीम ने खाने पर एक टेबल शेयर की थी. हालांकि अभी यह जान पाना कि टीम में किसी और खिलाड़ी की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है या नहीं थोड़ा मुश्किल है. फेडरेशन की तरफ से अभी ऐसी कोई भी जानकारी साँझा नहीं की गई है. आपको बता दें कि कोरोना संक्रमित होने के कारण रोनाल्डो को बुधवार को स्वीडन के खिलाफ पुर्तगाल के नेशन्स लीग मैच से बाहर कर दिया गया है.