आईसीसी ने स्पाइडरमैन की ड्रेस में पंत का फोटो शेयर किया: लिखा-एक मकड़ी जो कुछ भी कर सकती है, छक्का मारता है, कैच लेता है, भारत को मैच जिताता है

 21 Jan 2021 01:29 PM

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज समाप्त हो चुकी है। टीम इंइिया ने इसे 2-1 से जीत लिया है। सीरीज का आखिरी मुकाबला ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में खेला गया था। ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन गाना गाते सुने गए थे। इसके बाद उन्होंने 89 रन की नाबाद पारी खेलते हुए टीम को मैच भी जिताया। इस पर आईसीसी ने स्पाइडरमैन की ड्रेस में पंत का एक फोटो शेयर किया और उन्हें स्पाइडरमैन बताया।

आईसीसी ने सोशल मीडिया पर गाने की धुन में लिखा- स्पाइडर-पंत, स्पाइडर-पंत। एक मकड़ी जो कुछ भी कर सकती है। छक्का मारता है, कैच लेता है, भारत को मैच जिताता है।

 


पंत ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को चिढ़ाया था
दरअसल, सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पेन टीम इंडिया की दूसरी पारी में रविचंद्रन अश्विन को स्लेजिंग करते दिखे थे। जबकि पंत सीरीज के आखिरी और चौथे टेस्ट में टिम पेन को चिढ़ाते दिखे थे। बल्लेबाजी के दौरान पेन के स्ट्राइक पर पहुंचते ही पंत ने 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन तूने चुराया मेरे दिल का चैन' गाना गाया था। उनकी आवाज स्टंप पर लगे माइक में रिकॉर्ड हो गई।

यूजर बोले- पेन को पंत से कुछ सीखना चाहिए
एक और यूजर ने लिखा, यह ऑस्ट्रेलियन समर का बेस्ट मोमेंट है। दूसरे यूजर ने लिखा, पेन ऋषभ पंत से कुछ सीखो। जय नाम के यूजर ने लिखा, 'स्लेज गेम, पेन ने अश्विन से कहा- कम से कम मेरे टीम वाले मुझे पसंद करते हैं। पंत बोले- स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन तूने चुराया मेरे दिल का चैन फिस..फिस'।